मॉडल सोफिया हयात ने खुद को भगवान कहती दिखीं बोलीं- -मिलकर तालिबान को हराएंगे

Sofia HAYAT

डेस्क : सोफिया हयात बॉलीवुड की फेमस मॉडल है। सोफिया हयात को लोग उनकी बोल्ड तस्वीरों के कारण जानते हैं, बता दें कि अब उन्होंने अध्यात्म का चोला ओढ़ लिया है। हाल ही में उन्होंने नए लिवास में वीडियो पोस्ट किया है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो डाला है जिसमें वह अध्यात्मिक लुक में नजर आ रही हैं। हाल ही में हुए अफ़ग़ानिस्तान में सत्ता परिवर्तन पर उन्होंने अपने विचार रखें हैं, सोफिया ने कहा है कि तालीबानी मुसलमान नहीं है, ना ही वह सिख, हिंदू या कोई और धर्म से है।

सोफ़िया ने बताया की तालिबानियों के अंदर एक नेगेटिव एनर्जी है, इस नेगेटिव एनर्जी से हमें लड़ना है। वीडियो में उन्होंने कहा कि अल्लाह, हनुमान और शिव सब मिलकर अफगानिस्तान की सुरक्षा करेंगे। अफगानी औरतों को उनका हक वापस मिलेगा और सभी औरतें फिर से स्वतंत्र हो जाएंगी। तालिबानी किसी के नहीं है, वह एक शैतान के बच्चे हैं। हम लोगों के पास शैतान के बच्चों से ज्यादा ताकत है। ऐसे में हम सभी को आंखें बंद कर अफगानिस्तान के लिए प्रार्थना करनी चाहिए। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि इस पूरे वीडियो में सोफिया हयात ने हाथ में एक मूर्ति ली है जो एंजेला की मूर्ती है।

उन्होंने बताया कि एंजेला ने अपने एक हाथ में तलवार लेकर दूसरे हाथ में ढाल ली थी ताकि वह काली ताकतों से लड़ाई कर सके। कुछ इसी प्रकार अफगानिस्तान में तालिबानियों से लड़ने में सभी धर्म के लोगों को एक साथ मिलकर आयेगें और तालिबान को हराएंगे । सोफ़िया का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। बता दें कि सोफिया हयात ज्यादातर हॉट और बोल्ड सीन्स देती थी। वह बिग बॉस से फेमस हुई थी। ऐसे में उनको एक्टिंग और बोलने के तरीकों से काफी प्रसिद्धि मिली थी। सोफ़िया लोगों को काफी पसंद आती हैं, उन्होंने साल 2017 में आध्यात्मिकता का रास्ता चुन लिया था।

You may have missed

You cannot copy content of this page