प्रेग्नेंट दिखने के लिए कृति सेनन ने बढ़ाया 15 किलो वजन,- एक्ट्रेस ने खुद बताया फिल्म के लिए क्या-क्या खाकर हुईं मोटी

Kriti Sanon MIMI

डेस्क : मिमी फिल्म में पंकज त्रिपाठी और कीर्ति सेनन की जोड़ी ने धमाल मचा दिया है। यह फिल्म OTT प्लेटफार्म पर रिलीज की गई। फिल्म सरोगेसी पर आधारित है, जिसमें एक अमीर-विदेशी जोड़ा, किसी दूसरी गरीब महिला के गर्भ से अपना बच्चा पैदा करना चाहते हैं। बता दें कि इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी और कीर्ति सेनन ने मुख्य तौर पर अभिनय किया है। इस फिल्म में एक गर्भवती महिला की भूमिका निभाने के लिए कीर्ति सेनन ने कई पापड़ बेले।

कृति सेनन ने जुलाई महीने में प्रकाशित किया गए वीडियो में कहा कि उन्होंने इस रोल के लिए बहुत मेहनत की है। उन्होंने करीब 15 किलो तक वजन बढ़ाया है। वजन बढ़ाने के साथ-साथ फिल्म में दिखाया गया है कि गर्भवती महिला किस तरीके से अलग-अलग चरण में कार्य करती है। ऐसे में गर्भवती महिला के अलग-अलग चरण को दिखाने के लिए कृति सेनन ने काफी मेहनत की। कीर्ति सेनन ने बताया कि इस रोल के लिए उन्होंने किसी भी प्रकार से बॉडी सूट का इस्तेमाल नहीं किया। महिला ने बताया की इस भूमिका को निभाने के लिए मुझे एक गर्भवती महिला के रूप में आना था। ऐसे में मैंने दबाकर खाना खाया। मेरे को भूख नहीं होती थी फिर भी हर 2 घंटे पर खाना खाना होता था। खाने में ज्यादातर गुलाब जामुन जैसी मिठाईयां होती थी, साथ ही साथ मुझे किसी भी प्रकार से वर्कआउट नहीं करना होता था। एक समय तो ऐसा आ गया था कि मैं खा-खा कर उब गई थी। मेरे सामने जंक फूड होता था, लेकिन मैं उसकी तरफ देखती भी नहीं थी। मिमी के निर्देशक का कहना है कि कई कीर्ति सेनन जैसा कोई कलाकार नहीं है, जो अपनी काया से उठकर काम करे।

कीर्ति सेनन ने ऐसा काम किया है जो काफी सराहनीय है। सभी कलाकार जो इस काम को करने में सक्षम प्रतीत होती हैं वह लाख कोशिश के बाद भी अपने खाने की आदत पर काबू नहीं पा पाते। कृति सेनन ने खूब मेहनत की और एक्टिंग से ऊपर उठकर काया में बदलाव किया, जिसके चलते मिमी फिल्म तैयार हुई। फिलहाल मिमी ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचा दिया है। लोगों को पंकज त्रिपाठी के साथ कीर्ति सेनन की भूमिका खूब पसंद आ रही है।

You may have missed

You cannot copy content of this page