रात में 3 बजे शेफाली जरीवाल के साथ बाथरूम गए थे सिद्धार्थ शुक्ला, दरवाज़े को पीटते हुए शहनाज़ बोली अंदर किस कर रहे है – Watch Video

Shefali Jatiwal and sidharth shukla

डेस्क : सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज गिल की जोड़ी के बारे में तो पूरा देश जानता है दुखद बात यह है कि अब सुधार शुक्ला हमारे बीच में नहीं आया समय शहनाज गिल पूरी तरह से अकेली पड़ गई हैं फिलहाल पर वापस लौट गए हैं लेकिन वापस लौटना उनके लिए इतना आसान नहीं था। लंबे समय से सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के गम में डूबी हुई थी मुश्किल दौर में उनका साथ सभी ने दिया यहां तक कि इंटरनेट के माध्यम से उनके फैंस उनका हाल चाल लेते रहे इसी बीच लोगों ने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के इंटरनेट पर वीडियो शेयर की है।

Sidharth Shukla & Shehnaaz Gill are dating, confirms Gautam Gulati

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि जब से सुधार शुक्ला का फाल्स उनको छोड़कर गए हैं तब से उनके फैंस उनको वीडियो और फोटोस के माध्यम से याद करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच अब इंटरनेट पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के साथ सोफे पर बैठी हुई है और प्यार भरी बस जिद कर रही है ऐसे में वह शेफाली जरीवाला को कहते हैं कि मुझे उससे प्यार हो गया है। आज का यह थ्रोबैक वीडियो शहनाज गिल के फैंस द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में जो महिला वह शेफाली हैं। शेफाली भी बिगबॉस की सदस्य रही हैं।

Are Sidharth And Shehnaaz Together? Latest About The Couple - OtakuKart

वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है की शहनाज़ गिल शेफाली की तरफ देख कर सिद्धार्थ की और इशारा कर रही हैं और कह रही हैं, मुझे इससे प्यार हो गया है। शेफाली भी शहनाज़ की हाँ में हाँ मिलाती है और कहती हैं मुझे भी ऐसा ही लगता है। इसके बाद शहनाज़ पूछती है क्या ये मेरे से प्यार करता है ? तब शेफाली कहती है ये बात तो उससे पूछ। फिर वह शक भरी आवाज़ में कहती हैं की क्या तू तो इससे प्यार नहीं करती ? इसके बाद जवाब मिलता है की वह सिद्धार्थ से प्यार करती हैं और वो भी कई सालों से।

इसके बाद सिद्धार्थ बोलते हैं अब हमें छूपके मिलने की कोई जरूरत नहीं है क्यूंकि अब शेफाली और मैं रात को 3-4 बजे बाथरूम के पास नहीं मिलेंगे। फिर दोनों एक साथ बाथरूम में चले जाते है और कुण्डी अंदर से लगा लेते हैं। शहनाज़ बाहर खड़ी हुई कहती रह जाती हैं की दोनों अंदर किस कर रहे हैं।

You cannot copy content of this page