2 February 2023

जब पहली बार विक्की कौशल को देखा तब ऐसा था कैटरीना कैफ का रिएक्शन- जानें करीब से

vikky kaushal

बॉलीवुड के चहेते कपल में से एक कटरीना कैफ और विकी कौशल हैं। उनकी शादी को दिसंबर में एक साल पूरा हो जाएगा और उनकी लव स्टोरी काफी इंट्रेस्टिंग रही। लोगों से दोनों ने अपना अफेयर छिपाने की कोशिश की लेकिन सबको खबर हो ही गई। साथ में कटरीना और विकी ने कोई फिल्म नहीं की थी। करण जौहर के शो कॉफी विद करण में एक मजाक के बाद जब उनकी शादी की खबर आई तब किसी को यकीन नहीं हुआ। कटरीना ने अब एक इंटरव्यू में बताया कि पहली बार विकी कौशल को देखने के बाद उनका रिऐक्शन क्या था।

शादी के बाद अक्सर लोगों को विकी कौशल और कटरीना कैफ कपल गोल देते हैं। कॉफी विद करण में करण जौहर के एक सवाल के जवाब पर कटरीना ने कहा था कि उनकी जोड़ी विकी कौशल के साथ अच्छी लगेगी। इस सीजन में विकी बता चुके हैं कि उनके लिए ये शॉकिंग था, क्योंकि उन्हें लगता भी नहीं था कि उन्हें कटरीना जानती होंगी। कटरीना कैफ ने अब इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि आनंद एल राय मनमर्जियां का प्रोमो मुझे दिखा रहे थे और मेरा रिऐक्शन था, ये लड़का कौन है? मुझे उस वक्त लगा था कि वाह, कितना इफर्टलेस और टैलेंटेड है यह।

विकी कौशल मनमर्जियां से पहले आलिया भट्ट के साथ राजी फिल्म में काम कर चुके थे। लस्ट स्टोरीज में भी वह थे। फिल्म मसान से उन्होंने ऐक्टिंग डेब्यू किया था। उनके साथ मूवी में श्वेता त्रिपाठी थीं।अब तक कटरीना और विकी की साथ में कोई फिल्म नहीं आई है। इस जोड़ी को रील लाइफ में भी दर्शकों को देखने का इंतजार है।