28 January 2023

मौत से पहले सुशांत सिंह राजपूत(SSR) का ये हाल था- Watch Video

ssr

सुशांत सिंह राजपूत(ssr) के फैन पेज पर दिवंगत अभिनेता का निधन से पहले का आखिरी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखते हुए फैन्स का दिल टूट गया है। सुशांत का वीडियो उनकी मौत से पहले का बताया जा रहा है। वीडियो में सुशांत काफी बीमार और गायब नजर आ रहे हैं। फैंस सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को दो साल बीत चुके हैं, लेकिन उनकी मौत के रहस्य पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है. कूपर अस्पताल के एक कर्मचारी के एक नए दावे के बाद सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है। सुशांत के चाहने वालों के जख्म फिर ताजा हो गए हैं।

सुशांत का पुराना वीडियो हुआ वायरल सुशांत सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम मुंबई के कूपर अस्पताल में किया गया। अब, इससे पहले अस्पताल के ऑटोप्सी स्टाफ सदस्य ने दावा किया कि सुशांत की हत्या की गई थी। अभिनेता के शरीर पर कई निशान थे। उसके गले पर भी दो-तीन निशान थे। इन तमाम दावों के बीच एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर सवाल उठ रहे हैं। सुशांत के फैन पेज पर दिवंगत अभिनेता का निधन से पहले का आखिरी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखते हुए फैन्स का दिल टूट गया है। दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो अभिनेता की मौत से कुछ दिन पहले का है। रिया ने यह वीडियो रिकॉर्ड किया।

सुशांत का वीडियो उनकी मौत से पहले का बताया जा रहा है। वीडियो में सुशांत काफी बीमार और गायब नजर आ रहे हैं। वह बिल्कुल भी अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं। सुशांत की बातें भी कांपती हैं। वह ठीक से बोल भी नहीं पाता।

सुशांत के प्रशंसकों ने अभिनेता के लिए न्याय की मांग की : दावा किया जा रहा है कि वीडियो उस वक्त का है जब सुशांत रिया चक्रवर्ती के साथ थे वीडियो को रिया ने खुद शूट किया है। वीडियो सामने आने के बाद सुशांत के फैन्स उनकी इस हालत के लिए रिया चक्रवर्ती को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं और सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं.

एक यूजर ने सुशांत की खराब हालत को देखकर रिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। यूजर ने लिखा, “रिया को जेल में डाल दो।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह असली सुशांत नहीं है। उन्होंने ही सुशांत की यह हालत की है। एक अन्य यूजर ने लिखा: “सुशांत को इस हालत में देखकर दुख होता है।”

सभी जानते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के बीच संबंध थे। अभिनेता के परिवार ने सुशांत की आत्महत्या के लिए रिया को जिम्मेदार ठहराया था। रिया पर आरोप लगाते हुए सुशांत के पिता और बहनों ने कहा था कि सुशांत की मौत रिया की वजह से हुई है। रिया पर सुशांत को ड्रग्स देने के भी आरोप लगे थे। सुशांत मर्डर केस की आरोपी रिया को जेल जाना था। हालांकि अब वह जेल से बाहर है और अपनी जिंदगी को पटरी पर लाने की कोशिश कर रहा है।