May 27, 2022

भरे ट्रैफिक के बीच कार में बैठे Anupam Kher को घूरने लगा ये मुस्लिम परिवार – Video में देखिए आगे क्या हुआ

anupam kher bollywood

डेस्क : हाल ही में रिलीज फिल्म द कश्मीर फाइल्स काफी ज्यादा चर्चा में रही है फिल्म ने कमाई के मामले में भी कई सारे रिकॉर्ड तोड़े। फिल्म में मुख्य भूमिका में अभिनेता अनुपम खेर नजर आए थे। बड़ी ही संजीदगी से उन्होंने कश्मीर पंडितों के साथ हुई बर्बरता को पर्दे पर उतारा। लोगों ने उनके रोल को काफी पसंद भी किया। अनुपम खेर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक मुस्लिम फैमिली से ईद के मौके पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं।उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्कूटर पर मुस्लिम परिवार के साथ बातचीत का वीडियो बनाया है। ईद के मौके पर अभिनेता अपनी कार में बैठे एक मुस्लिम परिवार से बातें करते हुए सुनाई दे रहे हैं। वीडियो को देखने पर समझ आ रहा है कि एक मुस्लिम परिवार ईद की शाम को घूमने निकले थे। रास्ते में रेड लाइट पर जब अनुपम खेर की गाड़ी थोड़ी देर के लिए रुकी तब वे मुस्लिम परिवार के साथ बातचीत करते हुए नजर आए। उनको इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है।वीडियो में देखा जा सकता है कि एक स्कूटर पर एक परिवार के चार लोग सवार नजर आ रहे हैं।

सबसे पहले चलते कार में अनुपम खेर को देखकर कपल ने एक्टर को देखकर उनकी तरफ़ अपना हाथ हिलाया। रेड लाइट के पास जब अनुपम खेर की गाड़ी रुकी तो वह शख्स अपनी वाइफ को इनकी तरफ इशारा करके बताने लगा। जिसके बाद अभिनेता ने गाड़ी का शीशा नीचे किया और उनसे बातचीत की। फिर एक्टर ने गाड़ी रोककर उनकी खैरियत पूछी।एक्टर ने उनका वीडियो बनाया और वीडियो शेयर करने के लिए मुस्लिम परिवार से इजाजत भी मांगी। एक्टरनी से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वह परिवार से कई सारे सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं। जैसे कि कहां जा रहे हो, बच्चे के नाम क्या है, कहां काम करते हो आदि। एक्टर ने उनकी तारीफ देखी और कहा कि सबकी मुस्कान बहुत प्यारी है।

साथ ही उन्हें ईद की मुबारकबाद भी दी।वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा कि मुंबई की सड़क पर एक प्यारी सी फैमिली से टकराया। इस फैमिली से बातचीत करके बहुत अच्छा लगा। शायद उन्हें भी अच्छा ही लगा। ईश्वर उनकी फैमिली को हमेशा खुश रखे। बता दें कि वीडियो को 4 लाख 61 हज़ार से अधिक बार देखा जा चुका है। लोग अनुपम खेर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।