ऐसे की थी आर्यन खान ने भीख मांगने वाले बच्चों की मदद, मलाइका भी दिखी साथ -ऋतिक की एक्स वाईफ का मिला सपोर्ट

aryan helping kids video out

डेस्क : इस वक्त इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो शायद ही आपने देखा होगा। यह वीडियो आर्यन खान के बारे में जानकारी देता नजर आ रहा यही। यह जानकारी देने से पहले आपको बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB ने छापामारी करके हिरासत में लिया हुआ है। वह 7 अक्टूबर तक हिरासत में रहेंगे। आर्यन खान को हिरासत में रखने की वजह यह है कि उनके पास नशा करने वाले पदार्थ पाए गए हैं।

1985 के कानून के मुताबिक किसी भी प्रकार से नशा करने वाली चीजों को अपने पास रखना, साथ ही उनको बेचना और इस्तेमाल करना कानूनी अपराध है। शाहरुख खान और उनके परिवार की पूरी छवि खराब होती नजर आ रही है लेकिन इसी बीच उनको सपोर्ट करने उनके समर्थक आए हैं और इंटरनेट पर इस वक्त एक ऐसा वीडियो बाहर निकल कर आ रहा है जिसमें आर्यन खान बच्चों की मदद करते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो से साफ नजर आ रहा है कि आर्यन खान दिल के बेहद ही साफ इंसान है बता दें कि जब वह एक रेस्टोरेंट से निकलते हैं तो उनकी गाड़ी के पास भीख मांगने वाले बच्चे आ जाते हैं। तब उनको आर्यन खान अपनी गाड़ी से निकाल कर खाने का सामान देते हैं। ऐसे में इस वीडियो को अनेकों लोग सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं, बता दें कि रितिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान भी आर्यन खान को लेकर बयान जारी कर चुके हैं जिसमें उन्होंने कहा है कि वह गलती से गलत जगह पर चला गया है। ऐसे में बॉलीवुड के लोगों को हमेशा ही इस प्रकार की दुखद खबरों में घसीटा जाता है। मैं बताना चाहती हूं कि वह एक अच्छा बच्चा है और मैं इस वक्त आर्यन खान के साथ खड़ी हूं।

You cannot copy content of this page