इस फिल्म निर्माता ने कहा- कंगना के साथ फिल्म करना महज़ एक बड़ी गलती थी

kangana ranaut

कंगना रनौत भारत के सबसे बड़े फिल्मी सितारों में से एक हैं। क्वीन, मणिकर्णिका, थलाइवी जैसी कई फिल्मों में अपने काम से उन्होंने साबित कर दिया है कि वह फिल्म इंडस्ट्री में लंबे समय तक रहने वाली है। हालांकि, उनका यह सफर विवादों से ज़रूर भरा रहा है। इन्हीं विवादों में से एक हंसल मेहता के साथ उनकी फिल्म सिमरन को लेकर भी था।

रिपोर्ट्स में कहा गया था कि कंगना रनौत ने फिल्म का निर्देशन संभाला था जिससे हंसल मेहता खुश नहीं थे। सिमरन के बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होने के बाद उन्होंने बार-बार इस बारे में बात भी की है। एक बार फिर हंसल मेहता ने सिमरन को ‘बड़ी गलती’ करार दिया है। मैशेबल इंडिया के साथ बातचीत में हंसल मेहता ने एक बार फिर सिमरन को लेकर कुछ खुलासा किया। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने फिल्म का संपादन अपने हाथ में लिया है?

तब इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उनके पास लेने के लिए तो कुछ नहीं है। सभी फुटेज उनके द्वारा शूट किए गए हैं। यह कहते हुए उन्होंने स्पष्ट किया कि “एडिट नहीं टेकओवर किआ था उसने(कंगना), टू बी फेयर टू फेयर, लेकिन एडिट टेक ओवर करने के लिए कुछ था नहीं क्योंकि सामग्री ही वही थी जो उसने शूट करवाया था।

हालाँकि अभिनेत्री की प्रशंसा करते हुए उन्हें प्रतिभाशाली कहा। लेकिन उन्हें लगता है कि कंगना रनौत ने सब खुद तक सीमित कर रखा है। उन्होंने धाकड़ के शी ऑन फायर गाने का उदाहरण दिया और उन्होंने आगे कहा, “अभी कुछ गाना आया उसका.. शी इज विमेन ऑन फायर … मूल रूप से आप अपने बारे में बात कर रहे हैं। आप जानते हैं कि ये चीजें ऐसी हैं जो आप अपने लिए चाहते हैं और इसे आप वहां रखते हैं। वह जो चुनाव करती है, मैं उसकी आलोचना भी नहीं कर सकता हूं। वह एक बड़ी स्टार हैं, आज वह एक बड़ी और बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं, मैं इस को मानता हूं। लेकिन उनके साथ काम करने में हमें मजा नहीं आया। उनके साथ काम करना एक बहुत बड़ी गलती थी।

ये भी पढ़ें   मोंटी पनेसर ने बताया लाल सिंह चड्ढा है पूरे सिख समाज के लिए अपमानजनक - बोले अंग्रेज कम दिमाग वालों को रखते थे फ़ौज में