2 February 2023

ये क्या एक्टिंग छोड़ आलू-प्याज बेचने को मजबूर हुआ एक्टर, कपिल शर्मा से झगड़े के बाद काट रहे गरीबी में दिन?

sunil grover news

कॉमेडियन से अभिनेता बने सुनील ग्रोवर ने टेलीविजन शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल’ में अपने प्रफुल्लित करने वाले अभिनय से हमें दिल खोलकर हंसाया है।कपिल शर्माप्रदर्शन। सुनील के हास्य पात्रों, गुत्थी और डॉ मशहूर गुलाटी के चित्रण ने जनता के बीच अपार लोकप्रियता हासिल की।

कपिल शर्मा और सुनील दोनों व्यापक रूप से देखे जाने वाले कॉमेडी शो के दो सीज़न का एक अविभाज्य हिस्सा बन गए। लेकिन कपिल से अनबन के बाद हमारी पसंदीदा गुत्थी ने द कपिल शर्मा शो छोड़ दिया। शो छोड़ने के बाद भी, प्रतिभाशाली कॉमेडियन अपने प्रफुल्लित करने वाले करतबों से अपने प्रशंसकों को हंसाने में कभी असफल नहीं होते हैं।

हाल ही में, 45 वर्षीय ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा करने के बाद फिर से सुर्खियां बटोरीं। उसने ऐसा पोज दिया जैसे वह आलू और प्याज बेच रहा हो। “हमरी अटरिया!” उनके उल्लसित कैप्शन को पढ़ें। पोस्ट में सुनील को एक स्टॉल पर बैठे, ग्रे हुडी जैकेट और काली पतलून पहने हुए दिखाया गया है। सामने आलू और प्याज के ढेर लगे थे। सुनील पालथी मारकर बैठा था, उदास लग रहा था और उदासी की लहरें निकल रही थीं।

सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींचने के लिए फोटो तेजी से थी। जहां कुछ ने मजाक में उनसे सब्जियों की कीमत पूछी तो कुछ ने उन्हें कपिल शर्मा शो में फिर से शामिल होने की सलाह दी।