स्कूल में ही प्रेग्नेंट हो गई थी बॉलीवुड की ये अभिनेत्री, जानें सबके बचपन से जवानी तक के 6 सबसे बड़े कांड

bollywood heroine

डेस्क : आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी एक ऐसी बात बताने वाले हैं जिसको शायद ही आपने कभी सुना होगा। बता दें कि बॉलीवुड जगत को पसंद करने वाले सभी लोग अक्सर ही अपने मनचाहे सितारों की जिंदगी के बारे में जानना चाहते हैं। आज हम आपके आगे कुछ ऐसी ही बातें लेकर आए हैं। कुछ लोग इन बातों को सच समझते हैं तो वहीं कुछ लोग इन बातों को झूठ मानते हैं। यह बातें मात्र अफवाह है लेकिन जब यह बातें चली थी तो हर एक व्यक्ति इन बातों को सच मान लेता था।

अक्सर ही बॉलीवुड से जुड़े लोगों पर अनेकों सवाल उठाए जाते हैं। ऐसे में बॉलीवुड में मौजूद अभिनेत्रियों की शादी एवं उनके प्रेग्नेंट होने से लेकर हर निजी सवाल सुर्खी में बने रहते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसको जानकर आपके सच में होश उड़ जाएंगे। चलिए जानते हैं बिना सिर पैर वाली अफवाहों के बारे में।

करीना कपूर : आजकल करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान और दो बच्चों के साथ काफी खुश हैं। एक समय ऐसा था जब करीना कपूर को लेकर कोई भी बात चल जाती थी। बता दें की करीना कपूर को लेकर एक ऐसी अफवाह उड़ी थी जिसमें बोला जा रहा था की वह कक्षा 9 में प्रेग्नेंट हो गई थी। उन्होंने फिर गर्भपात भी करवाया था लेकिन इस बात के कोई सबूत नहीं मिले।

प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान को लेकर भी एक समय पर बात चली थी कि दोनों एक दूसरे से बेहद ज्यादा प्यार करते हैं। इतना तक सब कुछ ठीक था लेकिन लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया था कि अबराम, शाहरुख और प्रियंका के बेटे हैं। इस बात पर शाहरुख नाराज हो गए थे। लोगों का मानना था कि शाहरुख खान और प्रियंका ने टोरंटो में जाकर शादी की है, जिसकी खबर गौरी खान को नहीं है। अबराम शाहरुख और प्रियंका चोपड़ा की संतान है। इस बात पर किसी भी प्रकार से दोनों एक्टर द्वारा स्पष्टीकरण नहीं दिया गया था। लोगों ने इन बातों को सच मान लिया था।

आलिया भट्ट : आज के समय में लोग समझते हैं कि महेश भट्ट और पूजा भट्ट एक दूसरे के साथ शादी कर चुके हैं और उनकी बेटी का नाम आलिया भट्ट है। लेकिन आपको बता दे की यह मात्र अफवाह है। ऐसे में यदि आपको भी ऐसा लगता है तो आप जान ले की महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी का नाम आलिया भट्ट है। जब यह बात खुद आलिया भट्ट को पता चली थी तो वह चौंक गई थी।

सोनाक्षी सिन्हा : सोनाक्षी सिन्हा की शकल हुबहू बॉलीवुड एक्ट्रेस रीना रॉय से मिलती है। ऐसे में लोगों का मानना था कि सोनाक्षी सिन्हा शत्रुघन सिन्हा और रीना राय की बेटी है लोगों का कहना है कि शत्रुघ्न सिन्हा, रीना राय एक समय पर रिश्ते में थे। लेकिन दोनों की शादी नहीं हुई थी कुछ लोग आज भी इस बात को सच मानते हैं क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा और रीना रॉय का चेहरा हुबहू मेल खाता है। हालांकि, जब यह बात सोनाक्षी को पता चली तो वह बहुत नाराज हो गई थी।

Sonakshi Sinha And Reena Roy Reaction On Calling Mother Daughter - जब रीना  रॉय को बताया जाने लगा Sonakshi Sinha की असली मां, एक्ट्रेस ने कही थी ये  बड़ी बात | Patrika News

अमिताभ बच्चन : अमिताभ बच्चन के परिवार को लेकर भी कई बातें सामने आती रहती हैं। बता दें कि उनका पूरा परिवार फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखता है। ऐसे में हर कोई फिल्मों में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ता है। बता दे कि एक समय पर कहा जाता था कि आराध्या अभिषेक और ऐश्वर्या नहीं बल्कि ऐश्वर्या और अमिताभ बच्चन की बेटी है। ऐश्वर्या राय इस बात पर नाराज हो गई थी।

Photo of the day: Bachchans at Stardust Awards, Amitabh and Aishwarya named  best actors - Movies News

सिद्धार्थ मल्होत्रा : एक समय पर लोगों का मानना था कि फेमस फिल्म डायरेक्टर करण जोहार, शेरशाह के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप शेयर कर रहे हैं। बता दें की सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी एक्टिंग की शुरुआत स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी।

Karan Johar refuses to produce film with Sidharth Malhotra in the lead

You may have missed

You cannot copy content of this page