बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने अपनी जान बचाने के लिए खुद को किया अलमारी में बंद – बदमाश घर में घुसके ले गए 7 लाख

Nikita

डेस्क : आए दिन हर राज्य में क्राइम बढ़ता जा रहा है। छोटे शहरों से लेकर शहरों तक सभी जगह बदमाशों के गिरोह सक्रीय रूप से काम कर रहे हैं। जब यह बदमाश लोगों के घर में घुसते हैं तो अंदाजा लगाना मुश्किल होता है कि यह आम लोग हैं या फिर अपराधी? कुछ ऐसा ही मामला दिल्ली के पॉश इलाके शास्त्री नगर से आ रहा है। बॉलीवुड की एक अभिनेत्री के घर में कुछ अज्ञात लोगों ने घुसकर लूटपाट की। लूटपाट के दौरान अपराधियों ने 7 लाख रूपए कैश निकाल लिए। बता दें कि यह घटना बॉलीवुड की अभिनेत्री निकिता रावल के साथ घटित हुई है।

अभिनेत्री दिल्ली में शूटिंग करने के लिए पहुंची थी। उन्होंने सोचा था की वह एक दिन अपनी मौसी के घर जो शास्त्री नगर में स्थित है वहां रहेंगी। शास्त्री नगर दिल्ली के रईस इलाकों में आता है। घटना के समय घर पर कोई नहीं था, उनकी मौसी काम से बाहर थी। बदमाशों ने सोचा कि यही सही वक्त है घर पर धावा बोलने का। अपराधियों को अंदाजा नहीं था कि अंदर अभिनेत्री मौजूद है। जब अभिनेत्री ने देखा कि कुछ अज्ञात बदमाश घर में घुस गए हैं, तो अभिनेत्री ने अपनी जान बचाने के लिए खुद को अलमारी में बंद कर लिया था। जब तक अपराधी घर को लूटते रहे, तब तक उन्होंने अपने आपको कमरे में बंद रखा।

अभिनेत्री की उम्र 31 वर्ष है। इंटरनेट के माध्यम से पोस्ट शेयर करके उन्होंने अपना बयान जारी किया है जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं की मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि मैं जिंदा हूं। मैंने अपने आपको बदमाशों से बचाने के लिए खुद को अलमारी में बंद कर लिया था। मेरे जहन से अभी तक यह बात नहीं उतर रही हैं। यदि मैं इस घटना से नहीं लड़ती तो शायद ज़िंदा नहीं होती। अभिनेत्री ने साल 2007 में मिस्टर हॉट मिस्टर कूल और साल 2009 में द हीरो अभिमन्यु में काम किया था। वह एक फॉउंडेशन भी चलाती हैं। कोरोना महामारी में अभिनेत्री ने जमकर लोगों की मदद की थी।

You may have missed

You cannot copy content of this page