May 22, 2022

इन 6 स्टार्स ने ठुकराई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा’ जानिए क्या थी वजह

Pushpa

डेस्क : तेलुगु फिल्म ‘पुष्पा’ का क्रेज़ लोगों के ऊपर से उतरने का नाम नहीं ले रहा है। अल्लु अर्जुन और रश्मिका स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। फिल्म की कहानी, सॉन्ग्स और डायलॉग लोगों की जुबान पर है। लोग इस फिल्म की सॉन्ग ‘श्रीवल्ली’ और डायलॉग ‘मैं झुकेगा नहीं…’ पर विडियोज बनाते थक नहीं रहे। आज हम बताएंगे उन स्टार्स के बारे में जो इस फिल्म के ऑफ़र को लात मार दिया था।

महेश बाबू – ख़बर के मुताबिक़, इस फिल्म में लीड रोल के लिए सबसे पहले साउथ एक्टर महेश बाबू को ऑफ़र किया गया था। लेकिन उन्होंने इस फिल्म को यह कहकर मना कर दिया कि यह उनके पर्दे की छवि को ख़राब कर दिया और यह कहानी भी उन्हें पसंद नहीं आई थी। तब जाकर इस फिल्म के लीड रोल के लिए अल्लु अर्जुन को सेलेक्ट किया गया।

सामंथा रूथ प्रभु – साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु को फ़िल्म पुष्पा में श्रीवल्ली के किरदार के लिए ऑफ़र किया गया था। निजी कारणों के कारण एक्ट्रेस ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया। हालांकि, फ़िल्म की आईटम नंबर सॉन्ग ‘ ओ अंतवा में नज़र आईं और इस गाने के धूम मचा रखा है।

दिशा पाटनी – पुष्पा में बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी का भी नाम जुड़ सकता था अगर उन्होंने इसके आइटम नंबर ‘ओ अन्तवा ‘ के लिए इनकार नहीं किया होता। दिशा ने इस सॉन्ग के लिए मना कर दिया था तब यह सामंथा को मिल गया।

नोरा फतेही – आपको बता दें कि इस फिल्म का गाना ओ अंतवा बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही को मिला था। नोरा ने इसके लिए मोटी रकम की मांग की थी और फिर यह उनके हाथ से निकल गया।

विजय सेतुपति – साउथ इंडियनएक्टर विजय सेतुपति बड़े ही उम्दा कलाकार हैं जिनके एक्टिंग का दीवाना हर कोई है। बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके अभिनय के कायल हैं और इसमें सबसे बड़ा नाम शाहरुख खान का है। फिल्म में विलेन का किरदार निभाने वाले फहाद हासिल से पहले यह रोल विजय को ऑफ़र किया गया था लेकिन समय के अभाव के चलते उन्होंने इसे करने से मना कर दिया।

नारा रोहित – रिपोर्ट्स के अनुसार, तेलुगु एक्टर नारा रोहित को इस फिल्म में विलेन के रोल करने के लिए चुना गया था लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 300 करोड़ रूपए का आंकड़ा पार कर लिया है। घरेलु बॉक्सऑफिस पर 200 से भी ज्यादा की कमाई कर ली है।