कपिल शर्मा के लाख बुलाने पर भी “द कपिल शर्मा सो” पर कभी नहीं आये ये 6 सितारे ?

Kapil Sharma Show

डेस्क : “द कपिल शर्मा शो” को लोग खूब पसंद करते हैं। कपिल शर्मा ने दोबारा से कलर्स पर अपने नए सीजन के साथ दस्तक दी है। ऐसे में उनका पहला एपिसोड अक्षय कुमार के साथ रिलीज किया गया है बता दें कि कपिल शर्मा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सभी कलाकारों को अपने शो पर बुलाया है।

ऐसे में कपिल शर्मा शो की टीआरपी बहुत ज्यादा है। इतना ही नहीं कपिल शर्मा के शो पर बॉलीवुड खेल जगत और यहां तक की राजनीतिक एवं कला संस्कृति से जुड़े लोग दस्तक दे चुके हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि अभी भी कुछ ऐसे लोग हैं, जिनको कपिल शर्मा अपने शो पर आज तक नहीं बुला पाए।

सचिन तेंदुलकर : सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है। ऐसे में बच्चा-बच्चा सचिन तेंदुलकर के बारे में जानता है, बता दें कि कपिल शर्मा ने खुद कई बार सचिन तेंदुलकर को अपने शो पर बुलाया है, लेकिन काम की व्यस्तता के चलते कपिल शर्मा के शो पर सचिन तेंदुलकर आज तक नहीं आए। सचिन तेंदुलकर का जीवन बहुत ही व्यस्त रहता है। ऐसे में सचिन कपिल शर्मा के शो के लिए समय नहीं निकाल पाते हैं।

आमिर खान : आमिर खान हाल ही में अपने तलाक को लेकर चर्चा में आए थे। बता दें कि आमिर खान अपने शो का प्रमोशन सिर्फ प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही करते हैं। ऐसे में वह लोगों के बीच काफी कम नजर आते हैं। बता दें कि कपिल शर्मा, आमिर खान को कई बार अपने शो का हिस्सा बनाने के लिए बुलाते हैं। ऐसे में आमिर खान आज तक कपिल शर्मा के शो पर नहीं आए।

नरेंद्र मोदी : नरेंद्र मोदी भारत के प्रधानमंत्री हैं और वह किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। नरेंद्र मोदी को कपिल शर्मा ने काफी बार फोन करके बुलाया है, आज तक पीएम नरेंद्र मोदी कपिल शर्मा के शो पर नहीं आए हैं। बता दें कि भारतीय राजनीति में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बहुत बड़ा योगदान है। ऐसी में यदि पीएम इस शो का हिस्सा बनते हैं तो कपिल शर्मा की हर जगह वाहवाही होगी, कपिल शर्मा खुद एक लंबे समय से चाहते हैं कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके मंच पर आएं।

महेंद्र सिंह धोनी : महेंद्र सिंह धोनी के अलावा भारतीय क्रिकेट के कई खिलाड़ी कपिल शर्मा शो का हिस्सा बन चुके हैं। गौरतलब है की आज तक महेंद्र सिंह धोनी कपिल शर्मा के शो में नहीं गए। ऐसे में कपिल शर्मा और उनके शो को पसंद करने वाले लोग महेंद्र सिंह धोनी का इंतजार कर रहे हैं।

रजनीकांत : रजनीकांत साउथ इंडिया के फेमस कलाकार है, बता दे कि उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी छाप बराबर छोड़ी है। ऐसे में रजनीकांत को पूरा देश जानता है। दक्षिण भारत के भगवान कहे जाने वाले रजनीकांत का इंतजार कपिल शर्मा अपने शो पर लंबे समय से कर रहे हैं। ऐसे में साउथ इंडिया के बहुचर्चित डांसर प्रभु देवा कपिल शर्मा शो का हिस्सा बन चुके हैं। यदि रजनीकांत कपिल शर्मा के शो में आते हैं तो चार चांद लग जाएंगे।

लता मंगेशकर : जैसा की हम जानते हैं, कपिल शर्मा को गाने का शौक है, ऐसे में वह अपने कई शोज में अपनी मधुर आवाज के जरिए जनता का दिल जीत चुके हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री को अपनी मधुर आवाज से मनोरंजित करने वाली म्यूजिक डायरेक्टर, कंपोजर एवं सिंगर लता मंगेशकर आज तक कपिल शर्मा के शो में नहीं आई हैं। लता मंगेशकर का कहना है कि वह कपिल शर्मा की बहुत बड़ी फैन है। लता जी ने कई बार कपिल की तारीफ सोशल मीडिया के माध्यम से की है।

You may have missed

You cannot copy content of this page