न मिले सुट्टा और शराब तो एक पल नहीं जी सकती बॉलीवुड की ये 7 अभिनेत्रियां – आखिरी वाली रहती है अक्सर चर्चा में

Kareena Vidya Balan

डेस्क : बॉलीवुड के चमकते सितारे और उनकी विवादों से भरी जिंदगी के बारे में हम अक्सर ही सुनते रहते हैं। कई सितारे ऐसे हैं जो टीवी जगत पर अपनी अलग पहचान रखते हैं, यदि उनकी असल जिंदगी में जाए तो उनकी जिंदगी बहुत अलग नजर आती है। वह अपनी जिंदगी से इतना परेशान होते हैं कि कोई ना कोई नशा करते पाए जाते हैं, हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के होते खुलासे यही बयां करते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो अक्सर ही नशे में धुत पाई गई और पब्लिक में हंगामा करती हुई सुर्खियों का विषय बनी।

मनीषा कोइराला : मनीषा कोइराला का बॉलीवुड जीवन बेहद सफल रहा है। ऐसे में उनकी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव आए। इन उतार-चढ़ाव को वह समझ नहीं पाई। कठिन परिस्थितियों से निपटने के लिए उन्होंने नशे का सहारा लिया। नशे में वह कई पार्टियों में घूमती हुई नजर आई थी।

अमीषा पटेल : अमीषा पटेल जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में आई थी तो तहलका मचा दिया था। उनकी पहली फिल्म कहो ना प्यार है पर्दे पर हिट साबित हुई थी। ऐसे में वह अचानक ही फ्लॉप हो गई थी। फ्लॉप होने की वजह से वह सिगरेट, दारू और अन्य प्रकार की सामग्रियों का सेवन करते हुए पाई गई थी। उनको कई पार्टियों में नशा करते हुए देखा गया है।

रानी मुखर्जी : रानी मुखर्जी सिगरेट पीना एक अच्छी बात मानती हैं। उनका कहना है कि पेट में खाने को पचाने के लिए सिगरेट कारगर होती है। बता दें कि रानी मुखर्जी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, जिसका आज के समय में हर कोई दीवाना है।

करीना कपूर : करीना कपूर अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं, अक्सर ही लोग उनके सुर्खियों में बने रहने की वजह ढूंढ लेते हैं। करीना कपूर एक समय पर इतना नशा करती थी कि उनको होश नहीं रहता था कि वह पार्टी में है या फिल्म की शूटिंग में। वह कहीं भी हंगामा करना शुरू कर देती थी।

विद्या बालन : विद्या बालन अपने आप में एक वर्सेटाइल और डायनामिक एक्ट्रेस हैं। उन्होंने अनेकों फिल्मों में काम किया है, लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि विद्या बालन को शराब पीने की बहुत गंदी आदत है।

कंगना रनौत : कंगना रनौत को शराब पीने और सिगरेट का सेवन करने की बुरी लत है। उन्हें कई बार सिगरेट और शराब एक साथ पीते हुए पाया गया है, बता दें कि वह ड्रग्स के मामले में भी फंस चुकी है। कंगना इस बात को मानती हैं कि वह नशा करती हैं।

सुष्मिता सेन : कहा जाता है कि सुष्मिता सेन एक चेन स्मोकर हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुष्मिता काफी समय से स्मोकिंग छोड़ने की कोशिश कर रही हैं। सुष्मिता सेन एक भारतीय अभिनेत्री, मॉडल और मिस यूनिवर्स हैं, उन्होंने 1994 की प्रतियोगिता में जीत कर मिस यूनिवर्स का खिताब हासिल किया था। मात्र 18 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया का सर्वश्रेष्ठ ताज पहना था। सेन यह प्रतियोगिता जीतने वाली पहली भारतीय थी और तब से उन्होंने हिंदी फिल्मों में काम करना शुरू किया था।

You may have missed

You cannot copy content of this page