बॉलीवुड के ये 5 एक्टर्स कभी नहीं चाहते थे तलाक लेना लेकिन पत्नियों की जिद के आगे एक नहीं चली और हारकर देना पड़ा तलाक

3 Min Read

डेस्क : आज की इस पोस्ट में हम बॉलीवुड की कुछ ऐसी जानी मानी जोड़ियों की बात करने वाले है. जो लगते थे पॉवर कपल. लेकिन कुछ समय साथ बिता कर हो गए अलग. इनमें से कुछ तो ऐसे भी हैं जिन्होंने रिश्ता बचाने का खूब प्रयास किया लेकिन आखिरी में लेना ही पड़ा तलाक।

ऋतिक-सुजैन खान : बता दें के ऋतिक और सुजैन बचपन से एक दूसरे को जानते थे. उन्होंने साथ में ही बचपन बिताया था. और एक दूसरे को काफी खुशी से पसन्द कर शादी की थी. लेकिन इन दोनों की शादी केवल 14 साल ही चल पाई. आखिरी में ये दोनों भी हो गये अलग. बता दें कि दोनों के साथ में 2 बच्चे है. इनका रिश्ता टूटने की मुख्य वजह कंगना रनौत को बताया जाता है।

मलाइका और अरबाज़ खान : सलमान के भाई अरबाज़ ने बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाईका अरोड़ा के साथ शादी की थी. इन दोनों की यह शादी पूरे 28 सालों तक चली. लेकिन वक्त बीतने के साथ इनके रिश्ते में भी दरार आ गई. हालांकि अरबाज़ खान कभी भी तलाक के लिए तैयार नहीं थे और उन्होंने हर कोशिस की अपना रिश्ता बचाने की लेकिन पत्नी की जिद के आगे उन्हें झुकना पड़ा।

मनोज तिवारी और रानी तिवारी : भोजपुरी सिनेमा के कामयाब अभिनेता और बीजेपी के मशहूर राजनेता मनोज तिवारी नें रानी तिवारी संग शादी रचाई थी. लेकिन कुछ समय बाद साल 2012 में उनका भी तलाक हो गया हालांकि मनोज तिवारी नें अपने एक इंटरव्यू में कहा कि वे कभी भी अपनी पत्नी से अलग नहीं होना चाहते थे।

संजू बाबा और रिया पिल्लई : बॉलीवुड के मशहूर संजू बाबा यानि संजय दत्त ने साल 1998 में एक्ट्रेस रिया पिल्लई के साथ शादी रचाई थी पर रिया शादी के बाद ही टेनिस प्लेयर लीएंडर पेस के प्यार में पड़ गयी. जिसके बाद यह खबर भी आई की रिया और लीएंडर लिव इन में भी रह रहे हैं. ऐसे में संजय नें खुद ही रिया को साल 2008 में तलाक दे दिया।

फरहान अख्तर- अधुना भवानी : फरहान अख्तार और उनकी पत्नी अधुना भवानी का तलाख 16 साल पहले ही हो गया था। दोनों लम्बे समय तक एक साथ रहे थे लेकिन आपसी नासमझियों के कारण दोनों को एक दुसरे से अलग होना पड़ा। दोनों ने अलग होने से पहले आपसी सहमति बनाई थी। आपसी दूरियां और खटास इतनी ज्यादा हो गई थी की दोनों को अलग होना ही रास्ता नजर आया।

Share This Article
Exit mobile version