नहीं रहे सिद्धार्थ शुक्ला के अलावा बिग बॉस के यह 5 सेलेब्स , खूब किया था जनता का मनोरंजन

Sidharth Baba Om Pratusa

डेस्क : टीवी के मशहूर चेहरे और कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं है। ऐसे में उनके परिवार वालों ने उनका दाह संस्कार कर दिया है। बता दें कि गुरुवार रात को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया था, उनके निधन की वजह हाईटेक बताई जा रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आनी बाकी है। ऐसे में तीन डॉक्टरों द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमार्टम किया गया है, बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला की आखिरी झलक देखने के लिए उनके फैंस ने भीड़ लगाई थी, जिसको रोकने के लिए पुलिस को आना पड़ा था। आज हम आपको बताने वाले हैं बिग बॉस के ऐसे लोगों के बारे में जो हमारे बीच नहीं है।

प्रत्यूषा बनर्जी : प्रत्यूषा बनर्जी ने जब दुनिया छोड़ दी तो वह मात्र 24 साल की थी। उन्होंने बालिका वधू में काम किया था, बालिका वधू के बाद फेमस होने पर वह बिग बॉस सीजन 7 में गई थी। उन्होंने 1 अप्रैल 2016 को आत्महत्या कर ली थी।

स्वामी ओम : बिग बॉस में हिस्सा लेने वाले स्वामी ओम का नाम हर कोई जानता है, जब वह बिग बॉस सीजन-10 में आए थे तो उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी थी। बीते वर्ष उनको लकवा मारने के कारण देहांत हो गया। बता दें कि वह अपने घर में ही रहते हुए काफी बीमार चल रहे थे।

सोमदास चित्तनूर : सोमदास चितनूर ने साल 2018 में बिग बॉस के घर में एंट्री मारी थी, बता दें कि वह साउथ इंडिया के फेमस गायक थे। उनका निधन 42 वर्ष की आयु में हो गया था। कोरोना के चलते वह उभर नहीं पाए थे जिस कारण उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

जय श्री रमैया : जय श्री रमैया साउथ इंडिया की एक्ट्रेस थी। उन्होंने 26 जनवरी 2021 को खुदकुशी कर ली थी, बता दें कि जयश्री रमैया बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी हैं। वह कन्नड़ भाषा के बिगबॉस में आ चुकी हैं। 29 वर्षीय रमैया के बारे में रिपोर्ट का कहना है कि वह लंबे समय से अवसाद का शिकार थी।

You cannot copy content of this page