बॉलीवुड फिल्म “फिर हेरा फेरी” का सबसे लंबा और काला कपड़ा पहनने वाला व्यक्ति असल जिंदगी में दिखता है ऐसा

Phir hera pheri bollywood film

डेस्क : आज हम आपके लिए एक ऐसी जानकारी ले कर आए हैं जिसे जानकर आप जरूर प्रसन्न होंगे। बता दें कि जब कॉमेडी फिल्म हेरा फेरी का सीक्वल आया था तब लोगों के चेहरे पर अलग ही खुशी थी। फिल्म के स्वीकाल का नाम फिर हेरा फेरी था। फिर हेरा फेरी में जमकर कॉमेडी हुई थी। इसमें परेश रावल अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी की जोड़ी ने मिलकर धमाल मचाया था। ज्यादातर सीन कुछ इस प्रकार से बनाए गए थे की जिनको देखकर लोगों की हंसी छूट जाती थी।

इस फिल्म में बार-बार एक शख्स सामने आता था जिसका कभी चेहरा नहीं दिखाया गया, बता दें कि उसकी हाइट इतनी लंबी थी की उसकी छाती दरवाजे से भी ऊपर जाती थी। आज हम आपको उसी व्यक्ति के बारे में बताने वाले हैं। यह फिल्म 2006 में आई थी, जिसने पर्दे पर धमाल मचा कर रख दिया था। फिर हेरा फेरी में तिवारी सेठ के नीचे काम करने वाला सबसे लंबा व्यक्ति सबसे पैसे ऐंठने का काम करता था। ऐसे में किसी को भी धमकाना हो या डराना हो तिवारी सेठ इस लम्बे आदमी का सहारा लेते थे।

सबसे लंबे व्यक्ति का किरदार निभाने वाले का नाम जगदीप सिंह है, बता दें कि वह पंजाब पुलिस में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत है। जगदीप सिंह की लंबाई 7 फुट 6 इंच है। पूरे पुलिस डिपार्टमेंट में उनकी अलग ही पहचान है। जब लोग दूर से उनको आता हुआ देखते हैं तो वह एक महामानव के रूप में नजर आते हैं। हर कोई उनकी प्रशंसा करता है। इतना ही नहीं बल्कि पूरे पंजाब उनको जानता है। इतना ही नहीं जगदीप सिंह की लंबाई डब्ल्यूडब्ल्यूई के चैंपियन द ग्रेट खली से भी ज्यादा है। बता दें कि खली की लंबाई 7 फुट 1 इंच है। वही जगदीप सिंह की लंबाई 7 फुट 6 इंच है। दोनों एक साथ आकर तस्वीर भी खिंचवा चुके है।

जब जगदीप सिंह अपनी पुलिस की वर्दी में रोड पर निकलते हैं तो उनको देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। यदि वह कहीं बाहर घूमने जाते हैं तो लोग उनके साथ सेल्फी लेने लगते हैं। उनका कहना है कि वह बचपन से ही एक्टिंग करना चाहते थे जिसके चलते वह अपने शौक को जिंदा करने रखने के लिए यह कार्य करते हैं। इस वक्त उनकी उम्र 35 साल हो गई है। जगदीप सिंह की कद काठी इतनी ज्यादा बड़ी है कि उनको भारत में बनाए गए कपड़े फिट नहीं आते इसलिए उनके लिए विदेश से कपड़े मंगवाए जाते हैं। उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है और वह कई बार अनेकों रियलिटी शो के मंच का हिस्सा रहे हैं।

You cannot copy content of this page