नहीं थम रहा Ranveer Singh के Nude Photoshoot का बवाल, अब NGO द्वारा पुलिस में दर्ज़ की गई शिकायत

Nude Photoshoot Ravveer Singh

Ranveer Singh Nude Photoshoot : इन दिनों बॉलीवुड रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को लेकर Controvery तेज़ है। दरअसल, न्यूड( बिना कपड़े के) फोटोशूट के बात रणबीर सिंह लगातार हेडलाइंस में दिख रहें हैं। इनको इस लुक से काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है। इस फोटोशूट पर उन्हें अपनी पत्नी का समर्थन मिला जिसके बाद अब दीपिका को भी मजाक का पात्र बना दिया गया है। हालांकि औपचारिक रूप से दीपिका का कोई बयान सामने नहीं आया है। पर इस शूट से रणवीर एक बाद और मुश्किलों में फसते नज़र आ रहे हैं।

Controversy पर हुई एफआईआर दरअसल, इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद रणवीर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है। एक मुंबई बेस्ड एनजीओ में न्यूड फोटोशूट कराने के मामले में भारतीय संस्कृति का हवाला देते हुए रणवीर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। शिकायत में लिखा गया है, ‘Shyam Mangaram Foundation नाम के एक NGO ने अपनी शिकायत में लिखा, ”हम पिछले 6 साल से बच्चों को विधवाओं के अच्छे भविष्य के लिए काम कर रहे हैं। पिछले हफ्ते हमने रणवीर सिंह की कई न्यूड फोटोज़ वायरल होते हुए देखीं। वो तस्वीरें जिस हिसाब से क्लिक की गईं उससे कोई भी महिला और पुरुष शर्मसार महसूस करेंगे।”

पेपर मैगजीन के लिए रणवीर ने कराया था शूट रणवीर ने ये न्यूड शूट पेपर मैगज़ीन के लिए करवाया था। जब से रणवीर की इस शूट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर आईं आग की तरह फैल गईं और तस्वीरों ने आज भी लगा दिया। रणवीर को हमेशा से ही अपने अतरंगी अवतारों और स्टाइल के लिए जाना गया है। इन्ही कारणों से रणवीर ट्रोल भी बहुत हुए हैं। पर उनके तस्वीरों ने अलग सा माहौल बना दिया है। उन्होंने न्यूड लुक में कई पोज दिए जो सारी की सारी वायरल हो रही है। हालांकि रणवीर एक सोशल फिगर हैं तो उनके इस फैसले और शूट को एक ओर समर्थन मिला तो क्रिटिसाइज़ का भी सामना करना पड़ रहा है। पर इस मामले में रणवीर ने कहा कि ये तो सिर्फ फोटोशूट है, वो 1000 लोगों के सामने भी न्यूड हो सकते हैं उन्हें फर्क नहीं पड़ता।

ये भी पढ़ें   तलाक के 5 साल मलाइका अरोड़ा ने बताई दिल की बात, बीएफ अर्जुन कपूर को लग सकता है झटका!