फिल्म में रोल देने के बदले नीना गुप्ता के साथ रात गुजारना चाहता था प्रोड्यूसर, काम मांगने होटल के कमरे में गई थीं एक्ट्रेस

Neena Gupta

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री की सच्चाई अब पूरा भारत जानता है। ऐसे में आज हम एक ऐसी बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जिनको आप जरूर जानते होंगे। आपने इस अभिनेत्री को कई फिल्मों में दिग्गज रोल करते हुए देखा होगा। बता दें कि यह अभिनेत्री अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत ले जाती हैं। आज हम बात करने वाले हैं नीना गुप्ता के बारे में। नीना गुप्ता की ऑटो बायोग्राफी रिलीज हो चुकी है। इस ऑटो बायोग्राफी की किताब में उन्होंने अपने बारे में कई बातें बताई हैं। ऐसे में उन्होंने लिखा कि जब वह फिल्म इंडस्ट्री में आ रही थीं तो उनके साथ काफी अश्लील चीजें हुई।

नीना गुप्ता की बुक का नाम है “सच कहूं तो” नीना गुप्ता की इस किताब को करीना कपूर द्वारा लांच किया गया है। इसमें नीना गुप्ता ने बताया है कि एक बार उनको साउथ के प्रड्यूसर ने होटल के कमरे में बुलाया था और वहां पर उनसे कहा गया था कि क्या तुम मेरे साथ पूरी रात बिताना पसंद करोगी? जैसे ही उन्होंने यह बात सुनी तो उनका खून जम गया था। नीना ने किताब में लिखा कि वह एक दिन थिएटर करके घर की ओर जा रही थी। तभी उनको साउथ इंडिया के प्रोड्यूसर का फोन आया। प्रोड्यूसर ने उनसे मिलने की इच्छा एक होटल के कमरे में जाहिर की। नीना गुप्ता का मन नहीं माना लेकिन फिर भी वह चली गईं। नीना गुप्ता ने सोचा कि प्रोड्यूसर कमरे में क्यों बुला रहा है, तब वह विचारने लगी की उसको मैं लॉबी में मिलने के लिए बुला लेती हूँ।

नीना गुप्ता ने बताया कि वह तब इंडस्ट्री में नई आई थी और उनको ज्यादा जानकारी नहीं थी। ऐसे में उन्होंने सोचा कि यदि मैं प्रोडूसर से नहीं मिली तो मेरा रोल छिन जाएगा और मुझे काम करने का मौका नहीं मिलेगा। ऐसे में जब उन्होंने प्रोड्यूसर से बात की तो उनको किसी भी प्रकार से रोल पसंद नहीं आया। आखरी में उन्होंने पूछा सर मेरा रोल क्या होगा ?तो प्रोड्यूसर ने बताया कि तुम एक दोस्त का रोल निभाओगी। हालांकि यह छोटा किरदार था और वह इस रोल के लिए मान गई। मैंने प्रोड्यूसर को कहा कि मेरे दोस्त बाहर इंतजार कर रहे हैं अब मुझे जाना होगा। ऐसे में प्रोड्यूसर ने कहा कि तुम्हें कौन बुला रहा है। क्या तुम यहां पर रात बिताना पसंद करोगी ? तब नीना गुप्ता के सिर पर बर्फ का पहाड़ टूट गया था। उनके गले का पानी सूख गया था। ऐसे में वह चुपचाप वहां से चली गई।

You may have missed

You cannot copy content of this page