अमिताभ बच्चन की फ्रेंच दाढ़ी का खुला राज, डायरेक्टर ने खुद बताई वजह – क्यों नहीं कटवाते वो फ्रेंच लुक

Amitabh Bacchan

डेस्क : आज हम अमिताभ बच्चन के बारे में एक ऐसा किस्सा बताने वाले हैं, जो शायद ही आप जानते होंगे। इंस्टाग्राम पर आजकल रील का ज़माना है ऐसे में एक रील वायरल हो रही है जो डायरेक्टर राकेश ओम प्रकाश द्वारा अक्स फिल्म को लेकर शेयर की गई है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की राकेश ओम प्रकाश द्वारा रंग दे बसंती और भाग मिल्खा भाग नाम की बेमिसाल फिल्म बनाई गई है। डायरेक्टर ने ‘द स्ट्रेंजर इन द मिरर’ नाम की एक किताब प्रकाशित की है और उसमें एक किस्सा शेयर किया है।

डायरेक्टर ने इंटग्राम पर जो रील शेयर की है उसमें उनकी किताब के पन्नों के अंश नजर आ रहे हैं। उन्होंने किताब में लिखा है की अक्स नाम की पिक्चर में उन्होंने अमिताभ को फ्रेंच दाढ़ी रखने को कहा था। अमिताभ बच्चन ने अक्स फिल्म से ही फ्रेंच दाढ़ी रखना शुरू कर दिया था। रील के बैकग्राउंड में ‘बंदा ये बिंदास है’ गाना चल रहा है। उन्होंने अपने रील के कैप्शन में लिखा की ‘क्या एक डेब्यू करने वाला डायरेक्टर स्क्रीन पर इससे ज्यादा लेजेंड्री शुरुआत चाह सकता है? शुक्रिया अमिताभ बच्चन.’ बड़े बॉलीवुड के सितारों ने अपने सभी अनुभव साझा किए हैं जिनमें उन्होंने कहा है की इस किताब में दयालु शब्दों का प्रयोग किया गया है। सोनम कपूर और आमिर खान जैसी पर्सनालिटी ने इस किताब को खूब पसंद किया है। यह किताब भारत की संस्कृति, सिनेमा और विज्ञापन जगत को बयान करती है।

इस किताब को कोई भी खरीद सकता है। इस किताब के किस्से कई बड़े लोग जैसे ए आर रहमान,वहीदा रहमान, अभिषेक बच्चन, मनोज वाजपेयी,फरहान अख्तर,रवीना टंडन, सोनम कपूर, रोनी स्क्रूवाला, अतुल कुलकर्णी, आर. माधवन ने शेयर किए हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page