राखी सावंत के घर का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसा शख्स, अभिनेत्री ने यूं चखाया मजा, देखे वीडियो

Rakhi Sawant

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री की आइटम गर्ल राखी सावंत हमेशा से ही सुर्खियां बटोरने में कामयाब हो जाती हैं। बता दें कि हाल ही में उन्होंने गोल्ड मेडलिस्ट विनर नीरज चोपड़ा की तरह सड़क के किनारे से डंडा उठा कर फेंका था। ऐसे में उन्होंने डंडा फेकते वक्त वीडियो बनाई थी जो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गई थी, बता दें कि अब फिर से राखी सावंत ने ऐसा काम किया है, जिसको लेकर लोग उनकी हर तरफ बातें करते नजर आ रहे हैं।

इस बार राखी सावंत का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बता रहे हैं कि उनके घर में एक शख्स घुस गया। राखी सावंत ने उस शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। यह जानकारी हमें वायरल भयानी के पोस्ट से मिली है। बता दें कि राखी सावंत का कहना है कि वह इस वक्त एक जर्जर बिल्डिंग में रह रही हैं और इस बिल्डिंग में कोई खास सिक्योरिटी का इंतजाम नहीं है। ऐसे में जब वह घर पर नहीं थी तो एक शख्स दरवाजा तोड़कर उनके घर में घुस गया। जब यह जानकारी राखी सावंत को मिली तो उन्होंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में इस मामले की शिकायत करवाई।

इस वक्त राखी सावंत का गाना लॉकडाउन रिलीज हो चुका है। इंटरनेट पर यह गाना खूब पसंद किया जा रहा है बता दें कि राखी सावंत बॉलीवुड फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुकी हैं। ऐसे में वह “दिल बोले हड़िप्पा” और “जोरू का गुलाम” साथ ही “मैं हूं ना” जैसी जबरदस्त फिल्मों में काम कर चुकी है बता दें कि राखी सावंत को बिग बॉस में जाने का प्रपोजल मिला था। उनके पास समय समय पर अनेकों प्रपोजल आते रहते हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page