तारे जमीन का नन्हा दर्शील अब बन गया है सुपर हंक, वायरल तस्वीर देखकर यकीन नहीं होगा – लोगों ने पुछा आप ईशान हो ?

Darshil safari

डेस्क : यदि आप दर्शील सफारी के बारे में नहीं जानते तो बता दें कि दर्शील सफारी वह कलाकार है जो आमिर खान के साथ “तारे जमीन पर” नाम की फिल्म में नजर आए थे। तारे ज़मीन पर फिल्म में उन्होंने एक अबनॉर्मल बच्चे का किरदार निभाया था, जिसको पढ़ने लिखने में समस्या होती थी। किरदार का नाम ईशान था।

आज के समय में ईशान काफी बड़ा हो गया है। यह फिल्म 2007 में आई थी लेकिन अब इस फिल्म को आए हुए लंबा वक्त हो गया है। ऐसे में ईशान यानी कि दर्शील सफारी काफी बड़े हो गए हैं, लोग उनकी तस्वीर देख कर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि आखिर जो लड़का देखने में अजीब सा था वह बेहद सुंदर कैसे हो गया है।

इस वक्त इंटरनेट पर दर्शील सफारी की फोटो वायरल हो रही है फोटो में साफ देखा जा सकता है कि उन्होंने वाइट कलर की टी-शर्ट पहनी है और काले रंग का चश्मा लगाया हुआ है। जब दर्शील को नेशनल अवार्ड मिला था तो वह काफी फेमस हो गए थे एक फिल्म ने उनको इतनी बड़ी पहचान दे दी जिसके लिए कई लोग तरसते रहते हैं।

कई लोगों ने दर्शील सफारी की फोटो के ऊपर कमेंट किया और लिखा कि ऐसा लगता है आप उतने ही जीनियस हैं जितने फिल्मों में नजर आए थे। एक यूजर ने लिखा कि आपको देखकर मैं पहचान नहीं पाया की आप कौन हो ?

You may have missed

You cannot copy content of this page