श्मशान पहुंचा सिद्धार्थ का पार्थिव शरीर, थोड़ी देर में होगा अंतिम संस्कार-अंतिम दर्शन करने पहुंचीं शहनाज गिल, रोते-बिलखते हुआ बुरा हाल

Sidharth Sukla

डेस्क : टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से सभी परेशान हैं, बता दें कि उनको चाहने वाले इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं की सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे।सिद्धार्थ शुक्ला के घर से लेकर शमशान घाट तक लोगों की लम्बी लाइन लगी हुई है। दूर दूर से लोग बस एक बार सिद्धार्थ को देखना चाह रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला की माताजी उनकी बहनों के साथ श्मशान पर मौजूद हैं। शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की माँ रीता शुक्ला का रो-रोकर बुरा हाल है और लोग दोनों को सँभालने का प्रयास कर रहें हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला के परिजनों में से खासकर उनकी मां का रो-रो कर बुरा हाल है। सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा में टीवी जगत के कई सितारे शामिल हुए। सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को ओशिवारा शमशान भूमि में ले जाया गया। बता दें कि इस वक्त ब्रह्माकुमारी संस्था के लोग सभी को समझा रहे हैं कि शरीर से आत्मा चली जाती है लेकिन वह अमर रहती है इसके लिए हमें शौक नहीं करना चाहिए। सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनके चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए श्मशान घाट पर मौजूद है। किसी भी तरह वह अपने एक्टर को देखना चाहते हैं। भीड़ पर काबू करने के लिए पुलिस बल तैनात है।

सिद्धार्थ शुक्ला के शव का अंतिम संस्कार करने के लिए एंबुलेंस कपूर अस्पताल से ही भेजी गई थी। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस का जमावड़ा उनके अस्पताल और घर के बाहर देखने को मिला। सभी लोग उनको आखरी अलविदा कहना चाहते थे बता दें कि मौके पर पुलिस मौजूद थी जिससे किसी भी तरह अफरातफरी ना मचे।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि ब्रह्माकुमारी आश्रम के सदस्य थे सिद्धार्थ शुक्ला। इसलिए उनका अंतिम संस्कार संस्था के रीती रिवाज के मुताबिक़ ही होने की उम्मीद है। उनकी आत्मा की शांति के लिए मेडिटेशन भी होगा।

टीवी जगत के कई कलाकार उनकी अंतिम यात्रा में शामिल हुए। इस वक्त शहनाज़ गिल का बुरा हाल है। वह सिद्धार्थ के अंतिम विदाई में पहुंची हुई है। लोगों का मानना था की वह सिद्धार्थ को एक बार घर लेकर जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

राखी सावंत, आसिम रियाज़, रश्मि देसाई सभी उनकी शव यात्रा में पहुंचे थे। सिद्धार्थ की एम्बुलैंस को फूलों से सजाया गया है।

सिद्धार्थ की मां और बहन पहुंची श्मशान

You may have missed

You cannot copy content of this page