May 22, 2022

इंडियन मॉडल कहे जाने पर भड़क गई तनुश्री दत्ता? बताया असल में क्या उपलब्धियां की है हासिल

tanushree dutta (2)

डेस्क : काफी समय पहले फ़िल्मों से दूरी बना चुकी अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने एक बार फिर इंडस्ट्री की ओर रुख़ किया है। बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बनाने के बाद भी तनुश्री का विवादों से काफी गहरा नाता रहा है। मी टू मोमेंट के दौरान कई सारे मुद्दों पर अपनी राय रखकर वो काफ़ी सुर्खियां बटोर चुकी है। इस दौरान वह लोगों के निशाने पर भी आईं।

तनुश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कुछ – ना – कुछ अपने फैंस के लिए पोस्ट करती रहती है। एक बार फिर उन्होंने लोगों से सवाल किया है और अपना गुस्सा विकिपीडिया पर निकाला है। जिसके कारण फिर से वह चर्चा में आ गई हैं। उन्होंने अपने विकिपीडिया प्रोफाइल को अधूरा बताया है और अपनी उपलब्धियां गिनवाई है।

दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर काफी लंबा – चौड़ा कैप्शन लिखा है। इसमें उन्होंने लिखा कि दोस्तों, यहां कुछ ऐसा है जो बीते काफ़ी दिनों से मुझे परेशान कर रहा है। मेरा विकीपीडिया प्रोफाइल अधूरा है। यहां मेरे बारे में काफी चीज़े गलत लिखी गई है और मुझे सिर्फ़ एक इंडियन मॉडल ही बताया गया है। यह मेरे रेप्यूटेशन को कम कर रहा है। इसे बार – बार चेंज करने की कोशिश की मैंने, लेकिन फिर यह पहले वाला ही आ रहा है। मैं एक मॉडल के अलावा एक मिस इंडिया यूनिवर्स और एक बॉलीवुड अभिनेत्री हूं। किसी भी पब्लिक फिगर के बारे में लोग गूगल करते हैं तो उनके काम और अवॉर्ड चेक करते हैं, लेकिन मेरे बारे में जो भी लिखा गया है वह बकवास है।

इसके आगे उन्होंने लिखा है कि लाईफ में इतना कुछ अचिव करने के बाद भी मेरे पास एक अच्छा विकिपीडिया प्रेजेंटेशन नहीं है। अब हो सकता है टूल्स सही है, लेकीन मेरे अवार्ड्स और कामयाबी नहीं शो हो पा रही हो। अभिनेत्री ने लिखा है कि वैसे भी अब मैने ये अजीब चीज़ों को छोड़ दिया है, क्योंकि इस बारे में मुझे लगता है ज्यादा कुछ मैं नहीं कर सकती। यदि आपलोगों में से कोई मदद कर सकता है तो प्लीज़ करें। मुझे लगता मेरे लिए साल 2022 बेहद अच्छा होने जा रहा है।

अब उनकी बातों से लग रहा है कि एक बार फिर से वह इंडस्ट्री में बैक होने वाली है। बता दें, कि वेट लॉस के कारण भी तनुश्री काफ़ी दिनों तक चर्चा में बना हुईं थीं। अब इंतज़ार इस बात का है कि क्या उनके इस पोस्ट का कोई असर पड़ता है या नहीं?