तमिल लेडी सुपरस्टार नयनतारा ने गुपचुप की फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन से की सगाई, खुद की पुष्टि

Nayan Tara

डेस्क : साउथ फिल्म इंडस्ट्री(South Film Industry) की लेडी सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara) अपनी फिल्मों के लिए हमेशा चर्चाओं में बनी रहती है ,लेकिन इन दिनों वह फिल्मों के लिए नहीं अपनी पर्सनल लाइफ के लिए चर्चा में बनी हुई हैं। नयनतारा ने हाल ही में अपनी सगाई की खबर पर पुष्टि दे दी है। आपको बता दे कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर उनकी एक वीडियो खूब वायरल हो रही है , जिसमें नयनतारा अपने ब्वॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन के साथ अपनी सगाई की हामी करती हुई नज़र आ रही है। यह वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है वीडियो नयनतारा का यह वीडियो एक टॉक शो का जिसमें वह अपनी सगाई पर बात करती नजर आ रही हैं। वीडियो में वह अंगूठी के बारें में बताती है की यह एक सगाई की अंगूठी है। लेकिन इस वीडियो में उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया है कि उन्होंने सगाई प्रोड्यूसर विग्नेश शिवन के साथ की है, लेकिन उन्होंने अब खुद पुष्टि की है की उन्होंने विग्नेश शिवन के साथ निजी समारोह में करीबी परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में हुई।

सोशल मीडिया पर शेयर किया सगाई की अंगूठी आपको बता दें , इससे पहले बता दें विग्नेश ने सोशल मीडिया पर एक किया था पोस्ट किया था जिससे उनके फैंस आश्चर्यचकित हो गए थे, कि क्या उन्होनें नयनतारा से सगाई कर ली हैं? दरअसल कुछ समय पहले ही विग्नेश ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें नयनतारा को एक अंगूठी दिखाते हुए देखा गया था। जैसा की आप देख रहे है इस तस्वीर में किसी का चेहरा नजर नहीं दिखाया गया था।

विग्नेश की काथुवाकुला रेंदु काधल’ में नजर आएंगी नयनतारा आपको बता दें, विग्नेश साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म निर्माता है। उनकी आने वाली फिल्मS ‘काथुवाकुला रेंदु काधल’ की शूटिंग शुरू हो गई है। जिसमें अभिनेत्री नयनतारा भी नजर आने वाली हैं। वैसे इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी और विजय सेतुपति अहम भूमिकाओं में होंगे।

फिल्म ‘आया’ बदल दी नयनतारा की जिंदगी अभिनेत्री नयनतारा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज कलाकारों में से एक है। उन्होंने ‘वेलइक्करन’, इमइक्का नोडिगल, कोलाइथुर कालम, ‘जय सिम्हा’, ‘कोको’ जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्म ‘आया’ में उनके किरदार ने काफी सुर्खिया बटोरीं थी, जिसके बाद नयनतारा ने बेहतरीन कला से हर किसी का दिल जीत लिया था।

बॉलीवुड से जुड़े अपडेट पाने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें। साथ ही आपको यह जानकारी कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में अवश्य बताएं।

You may have missed

You cannot copy content of this page