दर्जी और डॉक्टर ने नीना गुप्ता के साथ की थी गन्दी हरकत ,अंडर गारमेंट्स में डाला था हाथ – 65 वर्षीय एक्ट्रेस ने बताई आपबीती

Neena gupta

डेस्क : बॉलीवुड की एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपने बचपन की कुछ दर्दनाक यादें ताजा की हैं। उनका बचपन बहुत ही दर्दनाक बीता है, फिलहाल के लिए वह बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा में से एक है। उन्होंने अपनी आत्मकथा को खुलकर सबके आगे रखी है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने शादी विवियन रिचर्ड्स की थी लेकिन उन्होंने बताया कि मेरा बचपन इतना अच्छा नहीं बीता।

Sach Kahun Toh: Neena Gupta's Big Reveals In Her Autobiography

आप लोगों को जैसा दिखता है वैसा बिलकुल नहीं हैं। ऐसे में अब उन्होंने एक हैरान कर देने वाली बात बताई है नीना गुप्ता का कहना है कि वह अपने भाई के साथ एक बार डॉक्टर के पास गई थी। वह जब चेकअप करवाने के लिए वेट कर रही थी तो उन्हें काफी परेशानी हो रही थी क्योंकि वहां पर बैठा हुआ डॉक्टर उनको बड़ी देर से देख रहा था, इसके बाद धीरे-धीरे उनके शरीर के अन्य अंगों को भी देखने लगा जिस पर नीना गुप्ता को काफी आपत्ति हुई। यह बात वह किसी से नहीं कह पाई। चेकअप करवाते वक्त भी उन्हें काफी असहजता हुई।

Neena Gupta Shares Cautionary Video to Not Get Involved With a Married Man

इसके बाद नीना गुप्ता ने अपनी आत्मकथा की किताब में बताया कि जब वह अपना नाप देने एक दर्जी के पास गई थी तो उस दर्जी ने उनके साथ गलत काम किया था। शरीर का ऊपरी हिस्सा लगवाने के दौरान दर्जी उनको गलत तरीके से छूने लगा था, इतना ही नहीं बल्कि 10 मिनट तक वह दर्जी उनके शरीर के निजी अंगों को नाचते हुए एहसास कर रहा था, जिस पर वह काफी डर गई थी। लेकिन यह सारी बातें उन्होंने अपनी माँ को नहीं बताई, ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में नीना गुप्ता ने अपनी एक किताब छापी है और यह सारी जानकारी उन्होंने अपनी किताब के माध्यम से लोगों को दी है।

You cannot copy content of this page