नागार्जुन के प्यार में बुरी तरह पागल थी तब्बू, एक्टर की बस इस हरकत के चलते रह गई उम्र भर कुंवारी

nagarjun and tabbu

डेस्क : 9 सितंबर को बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ मोनी रॉय और अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे। इसमें साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन का भी एक अलग रूप देखने को मिलेगा। उन्हें बॉलीवुड फिल्म में देखने के लिए फैन्स बेहद एक्साइटेड हैं। हालांकि फिल्म में वह अभी नजर आ रहे हैं, लेकिन इस इंडस्ट्री से उनका काफ़ी पुराना और गहरा नाता रहा है। वह एक्ट्रेस तब्बू को डेट कर चुके हैं। हालांकि, किन्हीं कारणों से बाद में इनका ब्रेकअप हो गया था।

लक्ष्मी दग्गुबती और फिर अमला अक्कीनेनी से नागार्जुन नेनागार्जुन न, लेकिन इस बीच वह तब्बू को भी डेट कर रहे थे। ऐसा कहा जाता है। हालांकि इस बारे में कभी दोनों ने कुछ बयां नहीं किया। लेकिन प्यार छिपता नहीं छिपाने से, वही मामला इनका था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने रिश्तों को लेकर तब्बू काफी सीरियस थीं। अब एक्टर शादीशुदा थे और इसलिए इनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था।

कहा जाता है कि करीब 15 साल तक नागार्जुन और तब्बू दोनों ने डेट किया था। इतना प्यार परवान चढ़ रहा था, लेकिन ये बाद में टूट गया, क्योंकि तब्बू को समझ आ गया था कि नागार्जुन अपनी पत्नी को उनके लिए तो नहीं छोड़ेंगे। ऐसे में उनका पीछे हट जाना ही बेहतर है क्योंकि इस रिश्ते का कोई भविष्य नहीं है। वैसे भी रिलेशन में वह स्टेबिलिटी चाहती थीं जो कि इसमें नहीं थी। वहीं, उन्हें नागार्जुन भी शादी की श्योरिटी नहीं दे पा रहे थे और ऐसे में इनकी लव स्टोरी अधूरी रह गई।

ये भी पढ़ें   बॉलीवुड एक्ट्रेस ने छोड़ा अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल, अब जीने के लिए मांग रही है भीख- देखें तस्वीरें

आपको यह जानकर ज्यादा हैरानी होगी कि तब्बू और नागार्जुन की दूसरी पत्नी अमला के रिश्ते काफी अच्छे हैं। दोनों पक्के दोस्त हैं। इस बात से पर्दा उठाते एक इंटरव्यू में हुए नागार्जुन ने बताया था कि तब्बू हमेशा से ही उनकी अच्छी दोस्त हैं और आगे भी रहेंगी। दोनों की दोस्ती तब से है, जब वह 21 साल के और एक्ट्रेस 16 साल की थीं।