May 19, 2022

कभी Swara Bhaskar के साथ फिल्म करने वाले थे Vivek Agnihotri, आखिरी मिनट मे किया रिप्लेस

swara bhaskar and vivek agnihotri

डेस्क : कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर Vivek Agnihotri हाल के दिनों के सबसे चर्चित डायरेक्टर बन गए हैं। एक बड़े प्रतियोगी, SS राजामौली की RRR का सामना करने के बावजूद, उनका हालिया निर्देशन अभी भी audience के बीच अपनी लहरें बना रहा है। ट्रैफिक जाम में 2016 की क्राइम-थ्रिलर बुद्धा के साथ सिनेमा की एक अलग लीग बनाने वाले निर्देशक को शूटिंग से पहले अंतिम समय में बड़े बदलाव से गुजरना पड़ा।

Media के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, निर्देशक ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म के लिए स्वरा भास्कर को साइन किया था, लेकिन शूटिंग से एक दिन पहले उन्हें बदल दिया गया था। “हमारे पास उस (फिल्म) के लिए स्वरा भास्कर थी। स्वरा वह फिल्म कर रही थी। शूटिंग से एक दिन पहले, मैं हैदराबाद के लिए उड़ान भर रहा था, और मेरे निर्माता ने कहा कि ‘अगर किसी के पास फिल्म से पहले इतने नखरे हैं, तो फिल्म के बाद, यह असंभव होने वाला है। इसलिए हमने इसे आखिरी मिनट में बदल दिया।”

तब से, दोनों के बीच एक तरह का अनबन चलता रहता है, और स्वरा ने “द कश्मीर फाइल्स” सहित अग्निहोत्री के काम की आलोचना की है। जिसके बाद स्वरा को ही ट्रोल होना पड़ गया.विवेक का पथ-प्रदर्शक सिनेमा बनाने का सफर उनके लिए आसान नहीं रहा है। दरअसल, उन्हें अलग-अलग स्तरों पर कई परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है। 2012 की सुपरहिट Hate story के बाद, विवेक ने व्यावसायिक सिनेमा से ब्रेक लिया और ट्रैफिक जाम में क्राइम-थ्रिलर बुद्धा के साथ लौट आए। 2016 की क्राइम-थ्रिलर अग्निहोत्री की पहली फिल्म थी जिसे उन्होंने पूरे विश्वास के साथ बनाया था। एक ऐसी कहानी जिसे वह हमेशा बिना किसी सामान या प्रतिबंध के बताना चाहते थे।

द कश्मीर फाइल्स की बात करें तो बड़े पैमाने पर बॉक्स ऑफिस और विवेक रंजन अग्निहोत्री की ‘द कश्मीर फाइल्स’ की महत्वपूर्ण सफलता ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है। हाल के दिनों की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक, द कश्मीर फाइल्स न केवल दर्शकों का दिल जीत रही है, बल्कि हर हफ्ते अपने कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर एक नया बेंचमार्क स्थापित कर रही है। अबअब तक फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस से 234 करोड़ रुपये का संग्रह किया है।