स्वरा भास्कर को कपड़े उतारने में हुई परेशानी, बोली काश कोई होता जो मेरी ड्रेस खोल देता – बार बार देखा जा रहा Video

Swara Bhaskar Dress

डेस्क : इंटरनेट एक ऐसी ताकत है जिसका हर कोई अपने हिसाब से उपयोग कर रहा है बता दें कि टीवी जगत के सितारे और बॉलीवुड जगत के लोग इसका बखूबी फायदा उठा रहे हैं। ऐसे में स्वरा भास्कर आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं। उनके कुछ वीडियो इतने ज्यादा वायरल हो जाता है की चर्चा का विषय बन जाते हैं। अब वह एक और वीडियो को लेकर सामने आई है, जिसमें वह अपनी हाई नेक ड्रेस उतारने की कोशिश कर रही है।

स्वरा भास्कर किसी से भी अपनी बेबाक राय रखने में नहीं डरती। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो बनाया है जिसमें वह अपनी निजी समस्या का समाधान दूसरे लोगों से ढूंढने का प्रयास कर रही हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि स्वरा भास्कर एक इवेंट में गई थी। उस इवेंट में उन्होंने काले रंग की हाई नेक ड्रेस पहनी थी। जब वह घर वापस लौटी तो उनको ड्रेस उतारने में काफी परेशानी हुई, जिसके चलते उन्होंने वीडियो बना के सबसे समाधान माँगा। वह बताती हैं कि एक सिंगल लड़की को अकेले काफी परेशानी होती है। ड्रेस उतारते वक्त वह बोलती हैं की काश कोई होता जो मेरी मदद करता, किसी फीमेल पड़ोसी के पास जाऊं। ऐसे में जब लोगों ने उनकी यह वीडियो को देखा तो जवाब दिया की वह अच्छी लग रही हैं।

एक यूजर ने लिखा कि “फुल टाइम नौकरानी रख लो” तो दूसरे यूजर नहीं लिखा आप पहली बार इतनी ज्यादा खूबसूरत लग रही है। हाल ही में स्वरा भास्कर और नोरा फतेही के साथ डांस करती हुई नजर आई थी।

You may have missed

You cannot copy content of this page