स्वरा भास्कर ने गृह प्रवेश के दौरान की 7 घंटे में की 7 तरह की पूजा – यूजर ने कहा- कंगना की नक़ल करती रहो बस

Swara Bhaskar

डेस्क : स्वरा भास्कर और उनकी ट्रोलिंग का रिश्ता पुराना है, बता दें की सोशल मीडिया पर जब भी वह कुछ पोस्ट करती हैं तो लोग उनका मजाक बना देते हैं, अब स्वरा भास्कर ने अपने नए गृह प्रवेश की तस्वीरें साझा की हैं जिसके चलते कई लोगों उनको इंटरनेट पर बधाई देते नजर आ रहे हैं।

स्वरा भास्कर ने अपने पुराने घर को रिनोवेट किया है। अपने पुराने घर को नया बनाने में उनको काफी समय लग गया। स्वरा ने 7 घंटे तक 7 तरह की अलग-अलग पूजा करवाई है। बता दें कि सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें शेयर की गई हैं, उसमें स्वरा भास्कर हिन्दू रीती रिवाज के अनुसार विधिवत पूजा करती नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों में पंडित भी नजर आ रहा है। स्वरा भास्कर का कहना है कि वह 2019 में अपने घर को रेनोवेट करवाने का फैसला ले रहीं थी। फरवरी में यह काम शुरू हुआ था। अब उनका घर पूरी तरह से रिनोवेट हो गया है। स्वरा भास्कर अपने नए घर को “ओल्ड न्यू हाउस” बोलती दिख रही हैं।

ऐसे में स्वरा भास्कर को फिर से इंटरनेट पर ट्रोल किया जा रहा है, एक यूजर ने लिखा आज सूरज पश्चिम से उगा है। वहीं दूसरे ने कमेंट किया कि जिंदगी भर कंगना रनौत की नकल करती रहना। ऐसे में एक यूजर ने तो कह दिया कि गृह प्रवेश के लिए स्वरा भास्कर के लिए फतवा जारी करो।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दे कि स्वरा भास्कर की नई फिल्म मर्डर मिस्ट्री रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वह एक सीरियल किलर की इन्वेस्टिगेटिंग ऑफीसर की भूमिका में नजर आने वाली हैं। स्वरा भास्कर का कहना है की जब वह इस भूमिका को समझ रही थी तो उनको साइकोलॉजिस्ट की मदद लेनी पड़ी थी।

You cannot copy content of this page