Online यौन उत्पीड़न का शिकार हुई स्वरा भास्कर, FIR में यूट्यूबर Elvish Yadav का नाम आया आगे

Swara Bhaskara booker FIR

डेस्क : इस वक्त मनोरंजन जगत से एक विवाद भरी खबर सामने निकल कर आ रही है, बता दें की बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर एक बार फिर से सुर्खियों में बनी है। यह कोई नई बात नहीं है कि उनकी बातें सोशल मीडिया पर हो रही है, ऐसा कहा जाता है कि जितनी स्वरा भास्कर ने फिल्में नहीं की बल्कि उससे ज्यादा उनकी कॉन्ट्रोवर्सी छाई रहती है।

Swara Bhaskar Poster | Bollywood Actress | Decorative Wall Poster | Poster  For Room | Wall Décor Paper Print - Decorative posters in India - Buy art,  film, design, movie, music, nature

यूट्यूब पर एल्विस यादव नाम का कलाकार लोगों का कॉमेडी वीडियो बनाकर मनोरंजन का प्रयास करता है। एल्विस यादव के खिलाफ उन्होंने एफ आई आर दर्ज करवाई है। बता दें कि एलविश यादव ने उनकी फिल्म का एक सीन लेकर इंटरनेट पर कॉमेडी की है। इस कॉमेडी की वजह से उनको काफी परेशानी झेलनी पड़ी है। एल्विस यादव के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला स्वरा भास्कर द्वारा जबसे दर्ज करवाया है तब से एल्विस यादव के फैंस परेशान हैं।

स्वरा भास्कर का कहना है कि लोग अक्सर ही उन्हें परेशान करते हैं और इससे उनके घरवालो को भी काफी परेशानी होती है। FIR में IPC की धारा-354D (पीछा करना) और धारा-509 (इलेक्ट्रॉनिक माध्यम से यौन उत्पीड़न) जैसे आरोप शामिल हैं। स्वरा भास्कर का कहना है कि लोग चाहते हैं की मैं इंटरनेट पर डर कर रहा हूं और कोई भी काम ना करूँ। लेकिन, मैं आपको बता देना चाहती हूं कि मैं इस तरह की नहीं हूं कि सोशल मीडिया पर कुछ भी सहती रहूंगी यह जानकारी स्वरा भास्कर ने खुद एक लोकल चैनल को इंटरव्यू मैं बताई है।

फिलहाल के लिए इस FIR पर एल्विस यादव का कोई जवाब नहीं आया है, लेकिन आपको बता दें कि एल्विस यादव द्वारा ट्विटर पर कई #हैशटैग ट्रेंड करवाए गए थे, जिसमें अलग-अलग अकाउंट का सहारा लिया गया था।ऐसे में सरकार ने ट्विटर से जवाब मांगा है कि कौन कौन से अकाउंट है जहां से यह हैशटैग ट्रेंड करवाया गया है।

फर्जी ट्वीट के 200 रुपये, ऐसी Whatsapp चैट हुई वायरल तो स्वरा ने सामने आ  फैंस को दी वार्निंग - Entertainment News: Amar Ujala
You cannot copy content of this page