8 February 2023

सुष्मिता सेन ने खुद को गिफ्ट की 1.92 करोड़ रुपये की नई मर्सिडीज, इसे बताया ‘शक्तिशाली सौंदर्य’

Sushmita sen new car

शनिवार को, सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो डाला, जिसमें वह खुद को 1.64 करोड़ रुपये की नई मर्सिडीज जीएलई 53 एएमजी कूपे उपहार में देती हुई देखी जा सकती हैं। cardekho.com के मुताबिक, मुंबई में कार की ऑन-रोड कीमत 1,92,98,718 रुपये है। खुद का वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने लिखा, “और वह महिला जो ड्राइव करना पसंद करती है… खुद को यह शक्तिशाली सुंदरता उपहार में देती है

चारु असोपा ने एक्ट्रेस को बधाई देते हुए लिखा, “वाह दीदी बधाई हो।” राजीव सेन ने टिप्पणी की, “बधाई।” नेटिज़न्स ने भी वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, उनमें से एक ने लिखा, “आप पर बहुत गर्व है, इतना स्वतंत्र और अभी भी जमीन से जुड़ा हुआ है। भगवान आपका और आपके बच्चों का भला करे…. बहुत प्रेरणादायक।” तीसरे ने कहा, “भगवान तुम्हारा भला करे, चमकते रहो।” चौथे ने कहा, “प्रिय मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि मैं तुम्हारे वाइब्रेशन्स को कितना पसंद करता हूं। अभिनय आपका सिर्फ एक हिस्सा है, आप उससे कहीं बढ़कर हैं।

मुझे कभी नहीं लगा कि कोई आपके जैसा है या आपके व्यक्तित्व के करीब है, इस तरह का आभा आप लेकर चल रहे हैं। आपकी दृष्टि, आपके शब्द, आपका दृष्टिकोण। मैं हमेशा आपके लिए जो महसूस करता हूं उसे व्यक्त करते समय मेरे पास शब्द कम पड़ जाते हैं।

इस बीच, आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष और संस्थापक ललित मोदी, जो हाल ही में कथित रूप से बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ रिश्ते में होने के कारण सुर्खियां बटोर चुके हैं, खराब स्वास्थ्य के कारण 24*7 अनन्त ऑक्सीजन सपोर्ट पर थे। 59 वर्षीय ने अपने स्वास्थ्य के बारे में अपडेट देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, जिसमें कहा गया कि उन्हें तीन सप्ताह के कारावास के बाद मैक्सिको से लंदन ले जाया गया। ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर अपना स्वास्थ्य अपडेट और अस्पताल के बिस्तर से अपनी एक तस्वीर भी साझा की।