May 17, 2022

इस फिल्म में सुष्मिता सेन और मिथुन चक्रवर्ती ने बोल्ड सीन देकर पार कर दी बोल्डनेस की हदें

sushmita sen and mithun chakraborty

डेस्क : बॉलीवुड में से कई अभिनेता और अभिनेत्रियां है जो बोल्ड सीन को पर्दे पर उतारते हैं। इसके लिए वह अपने आपसी मतभेद भी बीच में नहीं आने देते हैं। इन्हीं में से एक है अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती और सुष्मिता सेन। जिनके बीच पहले किसी भी वजह से विवाद हुआ था, लेकिन यह वजह खुलकर कभी सामने नहीं आई और ना ही कभी इन्होंने इस पर खुलकर बात की।

लेकिन इनसे जुड़ी कई सारी खबरें हाय जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया, लेकिन इन खबरों में कितनी सच्चाई है वह इनके अलावा और किसी को नहीं पता।फिल्म ‘चिंगारीज’ के एक सीन के दौरान मिथुन चक्रवर्ती और सुष्मिता सेन के बीच बोल्ड सीन होना था, जिसे लेकर सुष्मिता के अंदर काफी घबराहट सी थी। इसकी वजह थी कि दोनों के बीच किसी वजह से चल रही अनबन। खबरों के अनुसार, दोनों एक – दूसरे को दोनों देखना भी पसंद नहीं करते थे।

ऐसे में जब इस इस इंटीमेट सीन की बात आई तो सुष्मिता तैयार हो गई, लेकिन एक झिझक उनके अंदर बनी हुई थी। दोनों ने किसी भी तरह सीन को पर्दे पर उतारा और लोगों ने इसे पसंद भी किया। वही इस बात ने सभी को हैरत में डाल दिया कि तब सुष्मिता सेन ने इस फिल्म के इंटीमेट सीन करने के दौरान मिथुन चक्रवर्ती पर होश होने का आरोप लगाया था। उनका कहना था कि सीन को शूट करने के दौरान एक्टर अपना होश खो बैठे थे।बता दें कि फिल्म के इस सीन को शूट करने के लिए कई सारे रीटेक देने पड़े थे, लेकिन जब फाइनल टेक था तो सुष्मिता गुस्से से लाल होकर सेट से चली गई थी।

बाद में उसने फिल्म निर्देशक कल्पना लाजमी के पास जाकर उन्हें बताया कि मिथुन ने रेप सीन शूट करने के दौरान उन्हें गलत तरीके से छुआ है। हालांकि निर्देशक ने उनकी बात को टाल दिया और कहा कि यह उनसे अनजाने में हुआ होगा। ऐक्ट्रेस ने तब इस बात को हर जगह बता दिया। जिसके चलते मिथुन पूरी तरह से टूट गए। आखिरकार एक्ट्रेस ने मान लिया कि उनसे गलती हुई है। मिथुन चक्रवर्ती जैसे सीनियर एक्टर की वे बहुत इज्जत करती हैं। उनके इस तरह के बयान से फिल्म ने काफ़ी सुर्खियां बटोरी।