Ankita Lokhande की शादी पर Sushant Singh Rajput की बहन ने किया रियेक्ट – नए जोड़े को लेकर कही ये बात

Ankita Lokhande Sushant Sister

डेस्क : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पहली प्रेमिका अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) अब शादी के बंधन में बंध गई है। अंकिता लोखंडे ने बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ शादी की है। इस वक्त दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई है। लोग उनको खूब बधाइयां देते नजर आ रहे हैं।

अंकिता लोखंडे की बात हो और उसमें सुशांत सिंह राजपूत का नाम ना आए ऐसा हो ही नहीं सकता, बता दें कि अंकिता लोखंडे ही वह पहली अभिनेत्री हैं जो सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी में आई थी। एक समय पर वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक अच्छा खासा रिश्ता शेयर करती थी। वह उनके परिवार वालों को भी जानती थी।

श्वेता ने अंकिता के पोस्ट पर कमेंट किया, नए जोड़े को बधाई और आशीर्वाद. इसके साथ श्वेता ने दिल इमोजी भी पोस्ट किया है.

सुशांत के घर पर दोनों का आना जाना लगा रहता था। ऐसे में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति की भी उनसे अच्छी बॉन्डिंग बनती थी। सुशांत की बहन श्वेता ने अंकिता लोखंडे को उनकी शादी पर बधाई दी है। श्वेता का पूरा नाम श्वेता सिंह कीर्ति है, जिन्होंने इंस्टाग्राम के माध्यम से नए जोड़े को बधाई और आशीर्वाद दिया है। कैप्शन में उन्होंने एक दिल की इमोजी भी पोस्ट की है।

बता दें कि अंकिता, सुशांत के परिवार के काफी करीब थीं. भले ही सुशांत से अंकिता का ब्रेकअप हो गया था. लेकिन एक्ट्रेस का उनके परिवार और बहन श्वेता के साथ बॉन्ड हमेशा बना रहा.

अंकिता लोखंडे और श्वेता सिंह तिवारी सुख-दुख की घड़ी में हमेशा साथ रहती हैं। ऐसे में दोनों एक दूसरे का जमकर सपोर्ट करती नजर आती हैं। सुशांत सिंह के जाने के बाद भी दोनों के बीच एक सुखमय रिश्ता कायम है।

Sushant Singh Rajput's sister shares what her son, 5, said when she told  him 'mamu is no more' | People News | Zee News
ये भी पढ़ें   भगवान् श्रीकृष्ण के चेहरे को दिखाया सेनेटरी पेड पर - भड़की लोगों की आस्था - FIR दर्ज