सुशांत सिंह राजपूत की Ex-Girlfreind, अंकिता लोखंडे जल्द करने जा रही हैं शादी, इस दिन लेंगी बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ 7 फेरे

ankita lokhande boyfreind kiss

डेस्क : जब अंकिता लोखंडे की जिंदगी से सुशांत सिंह राजपूत चले गए थे तो उनकी जिंदगी में चार चांद लगाने के लिए विकी जैन का आगमन हुआ था। इस वक्त दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं, दोनों मुश्किल की घड़ी में एक दूसरे के साथ खड़े रहते हैं।

Shaheer Sheikh Accidentally Confirms Ankita Lokhande is Getting Married to  Vicky Jain Soon

ऐसे में दोनों ने फैसला लिया है कि वह आने वाले समय में जल्द ही शादी कर लेंगे। बीते लंबे समय से उनकी शादी की खबरें सुर्खियां बन रही थी।

Ankita Lokhande says Sushant Singh Rajput taught her acting on Pavitra  Rishta: 'He is watching us' - Hindustan Times

बताया जा रहा है कि 12,13 या 14 दिसंबर को अंकिता लोखंडे की शादी हो जाएगी। इतना ही नहीं उनके सभी सगे संबंधियों को इनविटेशन कार्ड दे दिया गया है। जल्द ही ऑफिशियल इनविटेशन भी आ जाएगा। अंकिता लोखंडे के फैंस लंबे समय से उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे। अब यह इंतजार खत्म होने को है। समय-समय पर यह कपल इंटरनेट के माध्यम से रोमांटिक तस्वीरें डालता रहता है। हाल ही में दोनों ने मिलकर कुछ फोटो और वीडियो इंटरनेट पर डाले थे जो वायरल हो आगे थे।

Ankita Lokhande On Break-Up With Sushant Singh Rajput: "He Chose His Career  And Moved On"

कुछ समय पहले अंकिता ने विक्की को लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की थी जिसमें लिखा था कि- आप मेरे लिए हमेशा मुसीबत में खड़े रहते हैं। आप पहले ऐसे इंसान हो जो मुझसे पूछता है कि मैं कैसी हूं ?मुझे किस चीज की जरूरत है ?आप मेरी चिंता करते हो! मुझे पता है कि मैं सही हूं। लेकिन आप मेरे साथ हो तो मुझे कुछ नहीं होगा। मेरे सबसे अच्छे दोस्त बनने के लिए थैंक यू। कभी-कभी मुझे जो चाहिए वह आपको बैठे-बैठे पता चल जाता है। आप अपने बिजी टाइम में से थोड़ा सा समय मेरे लिए निकालते हो ,ऐसे में हम दोनों का बॉन्ड बहुत अच्छा है। इस साल काफी चैलेंजिंग चीजें दोनों के बीच में आई। लेकिन हमने उन्हें एक साथ मिलकर हराया।

You cannot copy content of this page