May 22, 2022

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने 36वीं जयंती पर भाई को दी श्रद्धांजलि-वीडियो आपको रुला देगा

ssr sister

डेस्क : सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शुक्रवार, 21 जनवरी को उनकी 36वीं जयंती पर एक वीडियो साझा किया है। यह वीडियो एक अभिनेता और एक व्यक्ति के रूप में उनकी यात्रा का संकलन है, और इसमें परिवार और दोस्तों के साथ उनके पल भी शामिल हैं। वीडियो निश्चित रूप से आपका दिल जीत लेगा।

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो पोस्ट किया और लिखा, “माई गॉड! क्या खूबसूरत संकलन है… भाई को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। हम आपके सभी सपनों को पूरा करने की कोशिश करेंगे @sushantsinghrajput, आपकी विरासत जीवित रहेगी। pro team को धन्यवाद, आप लोगों ने अविश्वसनीय काम किया है! #SushantDay”

बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी दीपक ठाकुर, जो सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘बिहार’ कनेक्शन साझा करते हैं, ने भी उनकी जयंती पर उन्हें याद किया। उन्होंने सुशांत की एक मुस्कुराते हुए तस्वीर साझा की और लिखा: “जांते है की ये मुस्कान कहीं खो गई अब, पर आपके जैसा कोई न था कभी होगा, आप हमारे दिलों में हमा जिंदा रहेंगे, जन्मदिन मुबारक हो आपको सुपरस्टार @ सुशांतसिंहराजपूत

इस मौके पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी उन्हें खूब मिस कर रहे हैं. उन्हें हमेशा जिंदा रखने के लिए उन्होंने ट्विटर पर उनकी यादें साझा की हैं। उनके दुर्भाग्यपूर्ण निधन के लगभग 2 साल बाद भी उनके प्रशंसक उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। एक नजर उनके प्रशंसकों के ट्वीट पर:

सुशांत के career की बात करे तो उन्होंने टेलीविजन श्रृंखला पवित्र रिश्ता से मानव देशमुख के रूप में प्रसिद्धि प्राप्त की, और वहां उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर हिंदी फिल्में दीं। sushant ना सिर्फ एक्टर और डांसर परंतु एक उत्सुक खगोलशास्त्री भी थे ,जिन्हें ब्रह्मांड और ग्रहों के बारे मे जानने मे काफी दिलचस्पी थी । वह वंचित बच्चों के साथ समय बिताना पसंद करते थे। 14 जून को, उनकी कथित आत्महत्या से मौत की खबर फैल गई और सभी को सदमे की स्थिति में छोड़ दिया। उनकी मृत्यु के कारण कई विवादास्पद हलचलें हुईं और न्याय पाने के लिए उनके प्रशंसकों और अनुयायियों द्वारा आंदोलन शुरू किए गए।