May 18, 2022

Sunny Deol ने The Kashmir Files को लेकर कही बड़ी बात- फिर आ गए निशाने पर

the kashmir files

डेस्क : “The Kashmir Files नाम की फिल्म हर भारतीय को देखनी चाहिए” यह पैगाम अब दूर दूर तक फैल चुका है बता दें कि हर कोई यह फिल्म देखने की इच्छा जाहिर कर रहा है। इतना ही नहीं बड़े-बड़े नेता अभिनेता सभी लोग इस फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। सिनेमाघरों में फिल्म देखने के बाद लोगों की आंखों से आंसू छलक गए।

इस वक्त सनी देओल की बॉलीवुड के बहुत बड़े सितारे माने जाते हैं, अब उनका बयान सामने आया है बता दें कि उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से फिल्म को लेकर बड़ी बात कही है। सनी देओल ने विवेक अग्निहोत्री को बहुत-बहुत बधाई दी है। कश्मीर फिल्म ने बहुत सफलता हासिल की है यह फिल्म आने वाले समय में आसमान छुए यह कामना सनी देओल ने की है। मेरे को जैसे ही शूटिंग से छुट्टी मिलेगी तो मैं इस फिल्म को देख लूंगा।

बता दें कि सनी देओल के इस कमेंट को लोग इतना ज्यादा इसलिए पसंद कर रहे हैं क्योंकि जब 2001 में ग़दर नाम की फिल्म आई थी तो काफी बवाल हुआ था। गदर नाम की फिल्म को अनेकों लोगों ने पसंद किया था। फिलहाल तो जनता यह समझ चुकी है कि आज के समय में जनता क्या चाहती है? दरअसल विवेक अग्निहोत्री के इस काम के लिए हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। इस फिल्म को बनाने के बाद अब फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर अनेकों प्रकार से कश्मीर का समर्थन करने वाले लोगों ने अपनी राय रखी है। विवेक अग्निहोत्री को दूर-दूर से धमकियां भरे मैसेज आ रहे हैं जिसके चलते सरकार ने फैसला लिया है कि वह उनको Y कैटेगरी की सुविधा देना चाहते हैं। फिलहाल तो उनको इस टाइप की सुविधा मिल गई है। इस वक्त उनके साथ 8 पुलिस वाले लगातार बने रहेंगे। इस खबर को पाठकों की डिमांड पर तैयार किया गया है।

You may have missed