May 17, 2022

महेश बाबू के बयान पर Sunil Shetty ने दिया मुँह तोड़ जवाब, कहा-‘ बाप हमेशा बाप ही रहेगा’

sunil shetty reply

डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड की कई सारी हिट फिल्में दी है। बॉलिवुड इंडस्ट्री में उनकी एक ख़ास पहचान है। हनी मैटर से साउथ वर्सेस बॉलीवुड को लेकर सवाल किया गया था तब एक्टर ने कहा कि बाप हमेशा बाप ही रहेगा। दरअसल हाल ही में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू के फिल्म मेजर की ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान उनसे उनके हिंदी फिल्मों में डेब्यू को लेकर सवाल किया गया था।

तब महेश बाबू ने बयान दिया था कि मुझे बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर सकती। जिसके बाद यह मुद्दा गरमाता जा रहा है। उनके इस बयान पर तमाम सेलिब्रिटीज अपना रिएक्शन दे रहे हैं। दरअसल, महेश बाबू ने कहा था कि मैं बॉलीवुड में काम करके अपना समय बर्बाद नहीं कर सकता। बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकती। इसके पहले भी साउथ एक्टर किच्चा सुदीप और अजय देवगन के बीच सोशल मीडिया के ज़रिए बहसबाजी हो चुकी है। इसके अलावा इस विवाद में रामगोपाल वर्मा, सोनू सूद और सोनू निगम सहित कई सेलेब्स ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी।

हाल ही में साउथ की कुछ फिल्में देश और दुनियां में हिट लिस्ट में शामिल हुईं हैं। जिसके बाद साउथ इंडस्ट्री के एक्टर्स अपने आप को बेहतर बता रहे हैं और बॉलिवुड को लेकर बयानबाजियां कर रहे हैं। अपने एक इंटरव्यू में सुनिल शेट्टी ने कहा कि कुछ भी कहो, बाप.. बाप ही होता है। बॉलिवुड वर्सेज साउथ इंडस्ट्री का सीन सोशल मीडिया पर क्रिएट किया गया है। हम भारतीय हैं और ओटीटी प्लेटफार्म पर भाषा मैटर नहीं करती, केवल कंटेंट मैटर करता है। साउथ से मैं भी भी आता हूं लेकिन कर्मभूमि मुम्बई है तो मैं मुम्बईकर कहलाना पसन्द करूंगा।