लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान की गन्दी हरकत देख भड़के सुनील शेट्टी- जमकर लगाई फटकार

lal singh chaddha one

डेस्क : आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बायकाट करने बालों के खिलाफ एक्टर सुनील शेट्टी का गुस्सा फूट पड़ा है और उन्होंने फिल्म के खिलाफ बातें करने वालों को जमकर फटकार लगा दी है। आपको बता दें कि सुनील शेट्टी ने आमिर खान की हाल ही में रिलीज हुई लाल सिंह चड्ढा फिल्म को लेकर के यह कहा कि एक्टर्स ने उसके अंदर काफी कड़ी मेहनत करी है और उसमें मौजूदा एक्टर्स के इरादे नेक है।

उन्होंने यह भी कहा कि वह नहीं चाहते कि लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन दोनों ही इस कैंसिल कल्चर की भेंट चढ़ जाए। सुनील शेट्टी ने कहा कि किसी भी इंसान की मेहनत को नकारना काफी ज्यादा गलत है उन्होंने कहा कि हम सभी बहुत मेहनत करते हैं एक फिल्म को बनाने में कई लोगों की जी जान की मेहनत लगती है और इसके पीछे उनकी कोई भी पूरी इंटेंशंस नहीं होती, उन्होंने अपनी बात को आगे रखते हुए कहा कि फिल्म स्टार आमिर खान की मंशा हमेशा से ही काफी अच्छी रही है और वह एक अद्भुत कलाकार हैं।

सुनील शेट्टी ने आमिर खान के लिए कहा कि वह 1 साल में 5 फिल्में चुन सकते हैं लेकिन वह 5 साल में एक फिल्म चुनते हैं और मुझे लगता है कि हमें इस बात का सम्मान करना। वही अक्षय कुमार के बारे में सुनील शेट्टी ने कहा कि अक्षय कुमार हमेशा ही कुछ ना कुछ नया करने की चाह में रहते हैं, और वह हमें काफी एंटरटेनिंग फिल्में भी देते हैं। सुनील शेट्टी ने कहा कि मुझे इस ट्विटर पर चलने वाले बाय गॉड बॉलीवुड कैंपेन से नफरत है मैं प्रार्थना करता हूं कि यह बंद हो जाए क्योंकि हम भी एक इंडस्ट्री हैं और इससे कई लोगों को खाना मिल रहा है कृपया एक इंडस्ट्री को ना बर्बाद करें जिसमें अच्छे और कुछ बुरे लोग भी हैं।

ये भी पढ़ें   बिपाशा बसु ने शेयर की अपनी बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें, फैंस कर रहे तारीफ़

क्या हम लोग इंसान नहीं है एक मौका तो दीजिए मैं प्रार्थना करता हूं कि यह दो फिल्में अच्छा करेंगी। बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म रक्षाबंधन दोनों ही रिलीज हो गई है और इन दोनों ही पिक्चरों को लोगों द्वारा बायकाट कर आ जा रहा है ऐसे में सुनील शेट्टी का बयान सुनकर लोगों पर क्या प्रभाव पड़ेगा यह देखने वाली बात है।