नोरा से से जबरदस्ती संबंध बनाना चाहता था सुकेश चंद्रशेखर, पूछताछ में किया खुलासा

Nora Fateh Sukesh

नोरा फतेही से ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस दिल्ली पुलिस ने पूछताछ की. नोरा ने दिल्ली पुलिस के सामने कई खुलासे किए हैं. पूछतछ में नोरा ने पुलिस को बताया कि उसने सुकेश से इसलिए संपर्क तोड़ा था क्योंकि वह जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था. हालांकि नोरा यह नहीं बता रही कि उसको पता चल गया था कि कुछ गड़बड़ है. बाकी जांच में ही सामने आएगा.

बता दें कि नोरा फतेही और पिंकी ईरानी से पूछताछ हुई. 5 घंटे की पूछताछ में दिल्ली की पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंसेस विंग (EOW) ने कई सवाल किए. दिल्ली स्पेश्ल सेल सीपी क्राइम रविंद्र सिंह यादव ने बताया कि आज तीनों यानी नोरा, महबूब और पिंकी ईरानी को एक साथ बैठाकर पूछताछ की गई. हम तीनों की स्टेटमेंट के बाद संतुष्ट हैं. जो 65 लाख की कार महबूब को गिफ्ट की गई थी, उसने आगे बेच दी थी. ED के संज्ञान में भी यह जानकारी है.

वहीं उन्होंने बताया कि एक बार नोरा ने गिफ्ट ली और उसे पता लगा कि यह कुछ ज्यादा हो रहा है तब उसने संपर्क तोड़ दिया. दूसरे (जैकलीन के) मामले में गिफ्ट ली गईं, लेकिन आगे भी वह चलता रहा, मना करने के बाद भी चलता रहा. तो दोनों ही मामलों में फर्क है, आगे जांच में पता लगेगा.

जैकलीन के मैनेजर प्रशांत ने जांच में बताया कि मुझे बिना मांगे यह बाइक दी गई थी, उसका यह मकसद था कि जैकलिन से दोस्ती करवाए. लेकिन प्रशांत ने बताया कि आगे मैंने कदम नहीं बढ़ाया और इस बाइक को कभी मैंने इस्तेमाल नहीं किया. वह मेरे जरिए जैकलिन के पास पहुंचना चाहते था,यह हमने बाइक मांगी थी और हमने रिकवर कर ली है.

ये भी पढ़ें   मीका सिंह ने खरीदा खुद का आइलैंड, Island खरीदने वाले बने पहले भारतीय, वीडियो में दिखाई झलक

वहीं यह नोरा का कहना है कि संपर्क मैंने इसलिए तोड़ा, क्योंकि वह जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था. नोरा ये नहीं बता रही कि उसको पता चल गया था कि कुछ गड़बड़ है. बाकी सब जांच में सब सामने आएगा. कार क्यों वापस नहीं की जब हमने भी पूछा तो उन्होंने बताया कि उन्होंने मांगी नहीं और हमने दी नहीं, इसका रिश्तेदार इस्तेमाल कर रहे थे.