जिया खान मामले पर सूरज पंचोली का छलका दर्द बोले 8 साल से परेशान हूँ – यदि दोषी निकला तो जल्द …

डेस्क : यदि आपने आमिर खान की गजनी फिल्म देखी है तो उसमें एक डॉक्टर की भूमिका में लड़की को ज़रूर देखा होगा जिसने आमिर खान की भूलने वाली बीमारी पर रिसर्च करना शुरू की थी। बता दें कि उस लड़की का नाम जिया खान था। जिया खान ने गजनी फिल्म की शूटिंग के बाद प्रसिद्धि हासिल की थी लेकिन उन्होंने अपने जीवन को खुद ही खत्म कर दिया था।

ऐसे में जिया खान सुसाइड केस उस वक्त चर्चा में आया था, जब इस केस में सूरज पंचोली का नाम आया। बता दें कि इस मामले की जांच पड़ताल अब सीबीआई कोर्ट द्वारा की जाएगी। सीबीआई कोर्ट ने सूरज पंचोली को दोषी पाया है। वहीं सूरज पंचोली का कहना है कि उनका इस मामले में कोई हाथ नहीं है। जब सूरज पंचोली का साक्षात्कार लिया गया तो उन्होंने साफ कहा कि मैं निर्दोष हूं और मुझे सभी आरोपों से मुक्त कर देना चाहिए। सूरज पंचोली का कहना है कि मुझे इस मामले में पहले ही सीबीआई के पास चले जाना चाहिए था। अब मुझे उम्मीद लग रही है कि सीबीआई अब एक अहम फैसला सुनाएगी। सूरज का कहना है की अब मैं सभी आरोपों से मुक्त होने का हकदार हूँ। उन्होंने आगे कहा की मेरा जीवन बीते 8 सालों में खराब हुआ है। मेरी छवि भी बुरी तरह से खराब हुई है, लेकिन मेरे साथ मेरा पूरा परिवार खड़ा है जो मुझे अच्छे से जानता है।

फ़िलहाल मैं बहुत मुश्किल वक्त से गुजर रहा हो। सूरज पंचोली का कहना है कि सीबीआई कोर्ट अब इस मामले पर जांच पड़ताल करेगा साथ ही मुझे उम्मीद है कि मैं जिस मुश्किल वक्त से बीते 8 साल से गुजर रहा हूँ, उससे जल्द ही छुटकारा पाऊंगा। ऐसे में मैंने अपने भविष्य की कल्पना की है और मैं अपने भूतकाल से निकलकर उन सारी चीजों को भुलाने में कामयाब हो जाऊंगा जिनकी वजह से बीते 8 साल में मैंने दुख झेले हैं।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि जिया खान 3 जून 2013 को अपने जुहू अपार्टमेंट में मृत पाई गई थी। ऐसे में उनकी मृत्यु से कई लोग हैरान रह गए थे, जिया खान के पास 6 पेज का सुसाइड नोट भी मिला था जिसमें सूरज पंचोली का नाम लिखा था। ऐसे में इस नोट में कई तरह के अन्य खुलासे भी शामिल थे जो यह बता रहे थे की मृत जिया प्रेग्नेंट थीं।

You cannot copy content of this page