Sonali phogat को दिया गया था ये खतरनाक ड्रग, नर्वस सिस्टम पर करता है अटैक- कांच की रोशनी से तेज चमक

phogat death

डेस्क : गोवा पुलिस ने ड्रग्स का मामला दर्ज किया है और अभिनेत्री और भाजपा नेता सोनाली फोगट की मौत के बाद दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह पुलिस द्वारा पूर्व में दर्ज हत्या के मामले और उसके दो सहयोगियों की गिरफ्तारी के अलावा है।

Sonali phogat को दिया गया था ये खतरनाक ड्रग, नर्वस सिस्टम पर करता है अटैक- कांच की रोशनी से तेज चमक 1
Sonali phogat को दिया गया था ये खतरनाक ड्रग, नर्वस सिस्टम पर करता है अटैक- कांच की रोशनी से तेज चमक 3

गिरफ्तारी में कर्ली के रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स, जहां फोगट को उनकी मृत्यु से एक रात पहले पार्टी करते देखा गया था, और ड्रग्स डीलर दत्ताप्रसाद गांवकर के नाम शामिल हैं। दोनों को ड्रग्स मामले में आरोपी बनाया गया है। गुरुवार को गिरफ्तार हरियाणा भाजपा नेता के सहयोगियों सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को आज 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। गुरुवार को हरियाणा भाजपा नेता के सहयोगियों सुधीर सांगवान और सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

वहीं समाचार एजेंसी पीटीआई ने एक अधिकारी के हवाले से बताया कि सांगवान और सिंह ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि उन्होंने गांवकर से ड्रग्स की खरीद की थी। अब तक पुलिस 25 से अधिक लोगों से पूछताछ कर चुकी है, जिसमें रेस्तरां के कर्मचारी, फोगट जिस रिसॉर्ट में ठहरे थे, जिस अस्पताल में उसे मृत घोषित किया गया था, और उसके ड्राइवर को भी शामिल किया गया था।

जो नशीला पदार्थ सोनाली को दिया गया था उसका नाम मेथामफेटामाइन कांच के टुकड़े या चमकदार क्रिस्टल जैसा दिखता है. मेथामफेटामाइन नीले-सफेद ट्रांसपैरेंट पत्थर जैसा दिखता है. यह आमतौर पर एक सफेद, कड़वा स्वाद वाला पाउडर या एक गोली होती है.

ये भी पढ़ें   Video आमिर खान बनने वाले हैं ससुर - बेटी आईरा खान ने बॉयफ्रेंड के साथ रचाई सगाई