सोनाक्षी सिन्हा ने बताया अपना दबा पुराना राज़, कहा 21 साल की उम्र में उसके साथ रिलेशनशिप में थी…लेकीन फिर..

Sonashakshi

डेस्क : सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड जगत की मशहूर अदाकारा हैं। जब उन्होंने फेमस एक्टर सलमान खान के साथ फिल्मों में दबंग के जरिए एंट्री मारी थी तो हर तरफ उनके चर्चे होने लगे थे। लोग जानना छह रहे थे की आखिर यह अदाकारा कौन है ? इस वक्त सोनाक्षी सिन्हा अपने आपको बॉलीवुड में बेहद ही अच्छे ढंग से स्थापित कर चुकी हैं। हर कोई उनके साथ काम करना चाहता है।

Sonakshi Sinha Bags Yet Another Web Project After Reema Kagti's Series  Fallen?

सोनाक्षी सिन्हा के पिता का नाम शत्रुघ्न सिन्हा है और उनकी माता का नाम पूनम सिन्हा है। सोनाक्षी के रिलेशन को लेकर अक्सर ही चर्चा होती रहती है। कई बार मीडिया ने सोनाक्षी से पुछा है की सोनाक्षी का ब्यॉफ्रेंड कौन हैं ? हालाँकि इस बात पर सोनाक्षी ने कभी खुलकर उतर नहीं दिया है लेकिन अब उन्होंने कुछ बाते मीडिया के आगे आकर बताई हैं। सोनाक्षी के मुताबिक़ जब वह स्कूल में थी तो उनका एक बॉयफ्रेंड था और उससे वह बहुत ज्यादा प्यार करती थी। सोनाक्षी का कहना है की उनका यह बहुत ही प्यारा रिलेशनशिप था।

जब वह 20 साल की हो गई थी तो उनका एक और रिलेशन शिप सबके सामने आ गया था। यह रिलेशनशिप 5 साल तक चला था। सोनाक्षी का कहना है की आपको एक ऐसे इंसान के साथ रिलेशनशिप में रहना चाहिए जो आपकी हर बात सुने यदि कोई परेशानी हो जाए तो उसमें पूरा सहयोग करे। सोनाक्षी का मानना है की जैसे जैसे आदमी की उम्र बढ़ती है, वह नइ प्रकार की चीजें सीखने लगता है। उसका मन और साफ़ होता चला जाता है। शादी को लेकर सोनाक्षी ने अपने घर पर साफ़ कहा हुआ है की जब मुझे जरूरत होगी तो मैं खुद बोल दूँगी। मेरी शादी के लिए मेरे पापा लड़का नहीं ढूंढ पाएंगे।

https://www.thehindu.com/entertainment/sonakshi-sinhas-asli-style/article28942704.ece  - The Hindu Gallery -1

बॉलीवुड की दुनिया में उन्होंने कस्टम डायरेक्टर के रूप में भी कार्य किया है। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने जीवन में बहुत ही बेहतरीन फिल्में की है, इनमें से प्रमुख फिल्में कुछ इस प्रकार हैं राउडी राठौर’,’लुटेरा’, ‘दबंग 2’, ‘बुलेट राजा’, ‘हॉलिडे’, ‘अकीरा’, ‘कलंक’,तेवर’,’दबंग 3”, खानदानी शफाखाना’ और ‘मिशन मंगल’ शामिल हैं।

You cannot copy content of this page