सलमान खान के घर की बहु बनने जा रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, जल्द लेंगी सात फेरे- कई सालों से है खान परिवार के इस आदमी से गहरा नाता

Sonakshi sinha Marriage

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री में सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है बता दे कि वह पूर्व बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी है। इस वक्त शत्रुघ्न सिन्हा कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता है, बता दें कि पहले वह भारतीय जनता पार्टी के सदस्य थे, फिलहाल के लिए सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों में गजब की भूमिका निभाती हुई नजर आती हैं। ऐसे में सोनाक्षी को पहले लोग क्रिटिसाइज करते थे लेकिन अब उनके अनेकों दीवाने हो गए हैं। लोगों ने उनके मोटपन का काफी मजाक उड़ाया था।

ऐसे में जब उन्होंने अपना वजन घटाया तो लोग उनके दीवाने हो गए। इंस्टाग्राम के माध्यम से वह अपने बारे में नए अपडेट्स देती रहती हैं। अक्सर ही लोग उनके बारे में जानकर एक्ससाइटेड हो उठते हैं। सोनाक्षी ने दबंग फिल्म में काम करके बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री मारी थी। जैसे ही वह दबंग नाम की फिल्म में आई थी तो हर तरफ उनकी चर्चा होने लगी थी। सलमान खान के साथ उनकी जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। उनका डायलॉग थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब प्यार से लगता है काफी फेमस हो गया था।

Sonakshi Sinha on Possibility of Female Version of Dabangg: There's Still a  Long Way to Go

सोनाक्षी सिन्हा का जन्म 1987 में हुआ था जिसके मुताबिक वह इस वक्त 34 साल की है। बता दें कि लोग उनको एक अच्छी छवि वाली हीरोइन के रूप में देखते हैं क्योंकि आज तक उन्होंने किसी भी प्रकार से अभद्र सीन नहीं किए हैं। अभद्र और अश्लील फिल्मों से तात्पर्य यह है कि उन्होंने कभी भी हिंदू या कोई भी अन्य धर्म जाति समूह के लोगों की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाया है। वह कई दफा साड़ी पहनकर अपनी भूमिका बेहद ही अच्छे तरीके से निभा चुकी हैं।

इतना ही नहीं इस वक्त सोनाक्षी सिन्हा इसलिए चर्चा में बनी हुई है क्योंकि लोग उनसे यह पूछ रहे हैं कि आप किस व्यक्ति से शादी करने वाली है? बता दें कि यदि सोनाक्षी सिन्हा की शादी हो जाती है तो अनेकों लोगों के दिल टूट जाएंगे। फिलहाल के लिए सबको इंतजार है कि आखिर सोनाक्षी सिन्हा किस से शादी करेंगी। सोनाक्षी सिन्हा, खान परिवार की बहू बनने वाली है। लेकिन जैसे ही “खान” नाम आता है तो लोगों के दिमाग में सीधा सलमान खान की छवि आती है।

असल में आपको बता दें कि परिवार तो सलमान खान का है लेकिन वह व्यक्ति सलमान खान नहीं है बल्कि सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान का साला बंटी सचदेव है। बंटी सचदेव, सोनाक्षी सिन्हा के साथ लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं।

You cannot copy content of this page