Sonakshi Sinha सलमान खान के करीबी को कर रही डेट!, क्या ज़हीर इकबाल बनेंगे सिन्हा परिवार के दामाद!

sonakshi sinha

डेस्क: सोनाक्षी सिन्हा (नोटबुक) फेम ज़हीर इकबाल और अपने रिश्ते को लेकर काफ़ी लंबे समय से सुर्खियों से हैं, हालाकि अभी दोनों ने चुप्पी साधी हुई हैं पहली बार सोना ने ज़हीर की पिक शेयर कर ख़ास लिखा हैं। जिसके बाद से दोनों के रिश्ते को लेकर लोग बातें कर रहे हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan sinha) की बेटी सोनाक्षी (sonakshi sinha) को क्या सच मै होगा हैं प्यार,जिस रिश्ते को सोनाक्षी ने अब तक छिपा कर रखा था, क्या अब उन्होंने अब उस रिश्ते को नाम देने का सोच लिया हैं ? क्या सोनाक्षी सिन्हा ने अपना जीवन साथी ढूंढ लिया है? यह सवाल इसलिए क्योंकि पिछले काफी समय से सोनाक्षी सिन्हा, सलमान खान (Salman Khan) के साथ रिश्ते को लेकर काफ़ी सुर्खियों में थीं. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया, जिसके बाद लोग को लग रहा हैं सोनाक्षी को अपना प्यार मिल गया है।

रिश्ते को लेकर क्यू हों रहीं सोनाक्षी सिन्हा ट्रोल: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ‘नोटबुक’ एक्टर जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) अपने रिश्ते को लेकर लंबे सुर्खियों में हैं. उन्होंने भी इस रिश्ते को लेकर चु्प्पी साध रखी. पहली बार सोनाक्षी ने जहीर इकबाल के तस्वीरों को शेयर कर खास पोस्ट लिखा है, जिसके बाद से दोनों के रिश्तों को लेकर लोग बातें करने लगे हैं/ दरअसल, जाहिर इकबाल का 10 दिसंबर को जन्मदिन था. इस खास मौके को सोनाक्षी सिन्हा ने एक पोस्ट शेयर कर और खास बना दिया. इस पोस्ट में सोनाक्षी ने दो तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में सोनाक्षी ब्लैक आउटफिट में खड़ी कहीं देख रही हैं और जहीर उनके कंधे पर हाथ रहे अपने बाल संवार रहे हैं. वहीं, दूसरी तस्वीर में दोनों खतरनाक हथियार लिए लड़ते नजर आ रहे हैं.।

ये भी पढ़ें   हर दम जवान लड़कियों के चक्कर में रहते हैं मेल बॉलीवुड स्टार्स - नीना गुप्ता ने खोली सबकी पोल

सोनाक्षी ने बनाया ज़हीर को दुनिया का बेहतरीन इंसान: सोनाक्षी ने जहीर को बताया दुनिया का सबसे बेहतरीन इंसान उन्होंने लिखा- ‘दुनिया के सबसे ज्यादा परेशान करने वाले इंसान को हैप्पी बर्थडे. तुम दुनिया के सबसे बेहतरीन इंसान भी हो. ऐसा कैसे हो सकता है? तुम ऐसे कैसे हो? जन्म लेने के लिए शुक्रिया. हैप्पी बर्थडे. बाय.’ इसके साथ सोनाक्षी सिन्हा ने #bestbestfriend #whattaguy का इस्तेमाल भी किया है।

ज़हीर इक़बाल ने किया रिप्लाई: आपको अपनी हीरोइन कह सकता हूं’सोनाक्षी सिन्हा के इस पोस्ट पर उनके फ्रेंड्स और फैंस खूब कॉमेंट कर रहे हैं. जहीर ने कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘लेकिन वह मेरी सबसे अच्छी दोस्त है’. इसके साथ उन्होंने कई इमोजी भी बनाई. एक अलग कमेंट में जहीर ने लिखा, ‘क्या आधिकारिक तौर पर आपको अब मेरी हीरोइन कह सकता हूं.’ इस कॉमेंट के देख फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि दोनों का अपने रिश्ते को इंस्टा ऑफिशियल कर दिया है।