बेटा आर्यन जेल से बाहर आ जाए इसलिए माँ गौरी खान ने छोड़ा मीठा खाना , ऊपर वाले से मांगी सिर्फ एक ही मन्नत

Gauri Khan

डेस्क : आर्यन खान जेल में बंद हैं। अब जैसे-जैसे दिन बीत रहे हैं, शाहरुख खान और गौरी खान की चिंता बढ़ती जा रही है। बता दें कि शाहरुख खान ने दो-दो वकील अपने बेटे को छुड़वाने के लिए लगाए हुए हैं, लेकिन किसी से भी शाहरुख़ की मन्नत पूरी होती नहीं दिख रही है। ऐसे में खबर आ रही है कि गौरी खान ने पूरे नवरात्रि कुछ नहीं खाया है और अब उन्होंने मीठा खाना भी छोड़ दिया है। त्योहारों के दिन में गौरी खान के बेहद ही बुरे दिन आ गए हैं।

कुछ समय पहले शाहरुख खान के मैनेजर पूजा ददलानी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की थी। उसमें उन्होंने लिखा था शुक्रिया माता रानी। हालांकि आज तक आर्यन खान के मामले में उनके परिवार के लिए अभी तक हमको कुछ भी सकारात्मक होता हुआ नजर नहीं आया। जहां तक बात है आर्यन खान की तो वह और 6 दिन के लिए जेल जा चुके हैं। फिलहाल के लिए आर्यन खान के मामले में शाहरुख खान और गौरी खान को निराशा के अलावा कुछ नहीं मिला है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान ने अपने सभी करीबी दोस्तों को मना किया है कि वह उनके घर पर ना आए। बीते दिनों हमने देखा था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोग शाहरुख खान के सपोर्ट में आ गए थे। सबसे पहले सलमान खान, शाहरुख खान से मिलने के लिए उनके घर पर गए थे। बीते दिनों वह उनसे 4 बार मिल चुके हैं, जिसके चलते शाहरुख खान ने कहा है कि कृपया करके घर पर जल्दी-जल्दी ना आए ऐसे में कई मीडिया और परपराजियों ने उनकी गाड़ियों को भी कवर और इंटरनेट पर उनके वीडियो काफी चर्चित रहे। लेकिन ताज़ा मामले में बताया जा रहा है की गौरी खान ने खाना पीना भी छोड़ दिया है।

You cannot copy content of this page