तो क्या टूट जाएगा राज कुंद्रा संग शिल्पा शेट्टी का रिश्ता ? दोस्त के बयान ने किया इस ओर इशारा

Shilpa Raj Kundra

डेस्क : बॉलीवुड जगत से इस वक्त चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है, बता दे कि बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा इस वक्त जेल में है। ऐसे में अब राज कुंद्रा पर लगे संगीन आरोप के चलते शिल्पा शेट्टी ने फैसला किया है कि वह उनके साथ नहीं रहेंगी।

यह जानकारी हम बॉलीवुड हंगामा पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक़ दे रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार शिल्पा शेट्टी की एक दोस्त ने कहा है कि अब शिल्पा शेट्टी अपनी जिंदगी से जुड़े फैसले लेने जा रही हैं। ऐसे में वह कानूनी पचड़े में नहीं पड़ना चाहती हैं, जिसके चलते उन्होंने अलग रहने का फैसला लिया है। शिल्पा शेट्टी की दोस्त ने बताया कि शिल्पा को इस बात का अंदाजा नहीं था कि उनके पति उनके पीठ पीछे क्या कर रहे हैं। शिल्पा शेट्टी को अपने पति से इतनी नफरत हो गई है कि वह उनका कोई भी सामान हाथ नहीं लगाना चाहती।

फिलहाल शिल्पा शेट्टी सारे काम खुद करती हैं और वह अपने बच्चों का ख्याल रखना चाहती हैं। उन्होंने सभी को बता दिया है कि वह अपनी जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हैं और नई फिल्में करना चाहती हैं। वहीं दूसरी तरफ डायरेक्टर अनुराग बसु ने आने वाले समय में उनको कई प्रोजेक्ट ऑफर किए हैं। इस खबर पर शिल्पा शेट्टी ने कोई अधिकारिक बयान नहीं दिया है, जिसके चलते आने वाले समय में उनकी राय का इंतजार सबको रहेगा।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच टीम ने हिरासत में लिया हुआ है। उनके ऊपर अश्लील फिल्म बनाने और उसको गलत तरीके से प्रसारित करने का आरोप लगा है। इतना ही नहीं राज कुंद्रा ने नए एक्टर और एक्ट्रेस पर अवैध पोर्न की शूटिंग का दबाव बनाया था। इस मामले के तार सीधा UK से जुड़े हैं। बता दें की शिल्पा शेट्टी अब अपने काम पर पूरी तरह से वापस आ गईं हैं। वह सुपर डांसर शो पर बतौर जज बनकर लोगों का मनोरंजन कर रही हैं।

You cannot copy content of this page