गाड़ी में बैठकर काफी तेज रफ़्तार में सलीम खान निकले शाहरुख़ के बंगले मन्नत की ओर – देखें Video – जमानत का है बेसब्री से इंतजार?

Saleem gone gone to meet shahrukh khan

डेस्क : बॉलीवुड के चमकते सितारे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को बचाने के लिए अब सलमान खान के पिता सलीम खान भी मैदान में कूद पड़े हैं। बता दें कि हाल ही में सलमान खान ने अमिताभ बच्चन को नसीहत दी थी कि वह इस उम्र में काम करना छोड़ दें क्योंकि अब वह बूढ़े हो चुके हैं और अपने बुढ़ापे को इंजॉय करें। इस बात पर अमिताभ बच्चन का कोई रिएक्शन नहीं आया लेकिन इसी बीच देश में सबसे ज्यादा गरमाया मुद्दा ड्रग्स का चल रहा है।

Salman Khan and Salim Khan arrive at Mannat to meet Shah Rukh Khan

हाल ही में सलमान खान के घर से 2 गाड़ियां सीधा निकल कर शाहरुख खान के मन्नत बंगले पर पहुंची हैं। इन दोनों गाड़ियों को पूरे रास्ते भर में देखा गया। गाड़ियों के नंबर प्लेट से अंदाजा लगा है कि यह दोनों सलमान खान की ही गाड़ियां है। गाड़ियां काफी तेज रफ्तार में जा रही थी, जिसके चलते लोगों ने उनका वीडियो बना लिया। ऐसे में यह वीडियो इंटरनेट पर डाल दिया गया और लोगों ने इस वीडियो को जमकर शेयर किया। बता दें कि बुधवार की सुनवाई का हर एक को इंतजार है। सुनवाई से पहले सलीम खान शाहरुख खान से मिलने गए थे।

Aryan Khan Rave Party Case: Salman Khan visits Shah Rukh Khan's house with Salim  Khan, see viral video | IWMBuzz

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर वूंपला के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है। इससे पहले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की तीन बार जमानत याचिका को खारिज कर दिया गया है, लेकिन समय-समय पर NCB ऐसे दांव खेल रही है जिसको समझना काफी मुश्किल है। फिलहाल के लिए मामला मजिस्ट्रेट कोर्ट में चल रहा है। जरूरत पड़ती है तो शाहरुख खान के वकील इस मामले को हाईकोर्ट तक ले जाने के लिए तैयार हैं।

गाड़ियां इतनी रफ़्तार में थी की लोग वीडियो बनाए रह नहीं सके

You may have missed

You cannot copy content of this page