बॉलिवुड के मशहूर गायक K K का हुआ निधन, लाइव कॉन्सर्ट के दौरान गिर गए थे स्टेज पर- PM Modi ने दी श्रद्धांजलि

bollywood singer kk death

डेस्क : बॉलीवुड के मशहूर गायक केके का आज कोलकाता में एक संगीत कार्यक्रम के कुछ घंटे बाद निधन हो गया। उनके इंस्टाग्राम पेज पर करीब 10 घंटे पहले कोलकाता के एक सभागार में एक संगीत कार्यक्रम के दृश्य हैं। 53 वर्षीय गायक कथित तौर पर उस होटल में सीढ़ियों से गिर गए जहां वह कोलकाता के नजरूल मंच सभागार में संगीत कार्यक्रम के बाद ठहरे थे। सीएमआरआई अस्पताल के डॉक्टर ने कहा कि गायक को मृत लाया गया था।

कृष्णकुमार कुन्नाथ, अपने आपमें में एक बेहतरीन गायक थे, जिनका मंच का नाम केके था, ‘पल’ और ‘यारों’ जैसे गीतों के लिए जाने जाते थे, जो 1990 के दशक के अंत में किशोरों के बीच बड़े हिट हुए थे, अक्सर स्कूल और कॉलेज की विदाई और किशोर सांस्कृतिक कार्यक्रमों के समय पर लोग उनके गाने सुनते थे।उनकी 1999 की पहली एल्बम पाल को समीक्षकों द्वारा सराहा गया था। 2000 के दशक की शुरुआत से, उन्होंने पार्श्व गायन में अपना करियर बनाया और बॉलीवुड फिल्मों के लिए लोकप्रिय गीतों की एक विस्तृत श्रृंखला रिकॉर्ड की।

“केके के नाम से मशहूर जाने-माने गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी हूं। उनके गीतों ने सभी आयु वर्ग के लोगों के साथ भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला को दर्शाया है। हम उन्हें उनके गीतों के माध्यम से हमेशा याद रखेंगे। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना ओम शांति, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया।

ये भी पढ़ें   शादी के 2 महीने बाद ही प्रेग्नेंट हुईं आलिया, दीपिका-कैटरीना ट्रोल, मीम्स से पूछे जा रहे गंदे सवाल..