खाली कागज़ पर दस्तखत और घर वालो से पैसे की बात, Leaked Video फुटेज में देखें NCB के अधिकारीयों ने आर्यन से कैसे किया बर्ताव

NCB Office video leaked

डेस्क : अब आर्यन खान का ड्रग्स मामला राजनीतिक मोड़ ले चुका है। महाराष्ट्र को नीचा दिखाने के लिए महाराष्ट्र सरकार पर आरोप लग रहे हैं। कई नेताओं का कहना है की एनसीबी के अधिकारी बॉलीवुड के लोगों को टारगेट करके सबको बदनाम करना चाहते हैं। ऐसे में एक वीडियो एनसीबी के दफ्तर से बाहर निकल कर आया है।

Man in selfie with Aryan Khan not an officer: NCB clarifies as picture goes  viral | Latest News India - Hindustan Times

जिसमें देखा जा सकता है की शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान बैठे हुए हैं और उनसे एक खाली कागज पर साइन लिए गए हैं। इतना ही नहीं संजय राउत का कहना है कि यह एक चौका देने वाला मामला है। जहां पर खाली कागज पर दस्तखत लिया गए और लोगों से पैसे मांगे गए। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि आर्यन खान को 2 अक्टूबर को “कार्डेलिया द इंप्रेस” नाम के क्रूज़ से पकड़ा गया था।

Twist in Aryan Khan case, witness alleges plan was to demand Rs 25 cr bribe  from SRK | The News Minute

इसके बाद से ही आर्यन खान जेल में है और उनको छुड़ाने की कोशिश उनके पिता शाहरुख खान द्वारा की जा रही है, लेकिन अब यह मामला राजनीतिक हो गया है जिसके चलते राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप लगाती नजर आ रही है। ऐसे में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में हम देख सकते हैं की आर्यन खान के बेटे की बात केपी गोसावी द्वारा उनके घर वालों से करवाई जा रही है। ऊपर बताए गए नेता संजय राउत शिवसेना पार्टी के लीडर है उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से यह जानकारी दी है कि किस प्रकार से बॉलीवुड के लोगों को फसाया जाता है और दस्तखत लेने के लिए कुछ गवाहों को भी ऑफिस में बैठाया जाता है। इन सभी की फुटेज देखी जा सकती है।

You may have missed

You cannot copy content of this page